Home Bihar पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग में विजय भारती का शतक,अभिषेक शतक से चुके,ब्रह्मोस सी सी विजयी

पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग में विजय भारती का शतक,अभिषेक शतक से चुके,ब्रह्मोस सी सी विजयी

by Khelbihar.com

पूर्णिया : स्थानीय डीएसए मैदान पर चल रहे 43 वा पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग के सीनियर डिवीजन का बारहवां मैच आज ब्रह्मोस सी सी बनाम एन ए आर सी सी के बीच खेला गया।

टॉस जीतकर ब्रह्मोस सी सी ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। मैच शुरू होने से पहले एन ए आर सी सी को देर से रिपोर्ट करने के 3 ओवर का प्लेंटी लगा।30 ओवर के मैच में ब्रह्मोस सी सी ने 30 ओवर में 9 विकेट खोकर कप्तान विजय की शतकीय और अभिषेक कुमार बाबू के अर्धशतकीय पारी के बदौलत 347 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।

ब्रह्मोस सी सी की तरफ से कप्तान विजय भारती ने 80 गेंद खेलकर 12 चौके और 9 छक्के की मदद से 133 रन बनाया और अभिषेक कुमार बाबू ने 35 गेंद खेलकर 10 चौके और 8 छक्के की मदद से 97 रन बनाया जबकि एन ए आर सी सी की तरफ से विजय ने 6 ओवर में 58 रन देकर 4 विकेट और संजीव राज ने 6 ओवर में 75 रन देकर 4 विकेट प्राप्त किया।

एन ए आर सी सी की टीम 348 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए निर्धारित 27 ओवर में 7 विकेट खोकर 161 रन ही बना पाई और यह मैच ब्रह्मोस सी सी ने 186 रन के बड़े अंतर से जीत लिया। एन आर ए सी सी की तरफ से आफताब ने 24 गेंद खेलकर 4 चौके 3 छक्के की मदद से 39 रन और मनीष कुमार ने 33 गेंद खेलकर 6 चौके 1 छक्के की मदद से 37 रन बनाए। जबकि ब्रह्मोस की तरफ से अभिषेक कुमार बाबू ने 5 ओवर में 27 रन देकर 2 विकेट और बलजीत सिंह ने 4 ओवर में 24 रन देकर 2 विकेट झटके। ब्रह्मोस सी सी के अभिषेक कुमार बाबू को उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

आज के मैच में निर्णायक की भूमिका में विमल मुकेश और मोनू प्रसाद थे जबकि स्कोरर विकल्प झा थे। इस मौके पर पी डी सी ए के अध्यक्ष मो शमी अहमद,सचिव जयंत कुमार”गौतम”, पुर्व सचिव हरिओम झा,लीग कमिटी के शशांक शेखर”गुड्डू”, मो असीम,शरजील असर,अब्बू आलम,शिव शंकर चटर्जी,मंजर मोहसिन, उमेश कुमार सिंह”पुट्टू”,अभिषेक ठाकुर,मुस्तफा कमाल राजा,दिग्विजय सिंह, अवीनिश,मंटू दा और मिडिया प्रभारी मनीष कुमार सिन्हा सहित कई पदाधिकारी,वरिष्ठ खिलाड़ी और सैंकड़ों खेलप्रेमी उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!