Home Bihar Cricket News, हेमन ट्रॉफी में भाग लेने के लिए बेगूसराय जिले के 33 खिलाड़ियों का कोचिंग कैंप सोमवार से शुरू।

हेमन ट्रॉफी में भाग लेने के लिए बेगूसराय जिले के 33 खिलाड़ियों का कोचिंग कैंप सोमवार से शुरू।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Begusrai: हेमन ट्रॉफी में भाग लेने के लिए बेगूसराय जिले के 33 खिलाड़ियों का कोचिंग कैंप आज से प्रारंभ हुआ!मटिहानी के हाई स्कूल के मैदान पर कोचिंग कैंप आयोजित की जा रही है! बीसीसीआई लेवल ए के कोच दीपक कुमार की देखरेख में आयोजित की जा रही है!

प्रशिक्षण शिविर कोचिंग कैंप मैं बेहतर प्रदर्शन करने के बाद हेमन ट्रॉफी के लिए बेगूसराय जिला टीम का होगा गठन! मटिहानी हाई स्कूल के मैदान पर आज कैंप शुरू होने से पहले बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के सचिव संजय सिंह और संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश ने सभी खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन करने और अनुशासन में रहने की सलाह दी और साथ ही कहा कि जो खिलाड़ी अच्छे प्रदर्शन करेंगे वो टीम में जगह पाएंगे इसलिए सभी खिलाड़ी अच्छे से अच्छे अपना प्रदर्शन करने का प्रयास करें!

बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा आगामी होने वाले हेमन ट्रॉफी को लेकर बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आज मटिहानी हाई स्कूल के मैदान पर 30 खिलाड़ियों का कोचिंग केम्प प्रारंभ हुआ जिसमें 2 मार्च से 8 मार्च तक सिर्फ फिजिकल और फील्डिंग का अभ्यास कराई जाएगी और 12 मार्च के बाद गेंदबाजी और बल्लेबाजी का कोचिंग प्रारंभ होगा!

कोचिंग कैंप में शामिल खिलाडी में से अमन बाला संजीव रंजन श्रवण अर्क अभिनव कुमार दिलजीत कुमार मुरारी कुमार मो दानिश विनीत सिंह मो इम्तियाज कुणाल अमित राधे कृष्णा अर्क आदित्य सोनी ऋषि मेहता निशित कुमार रोहन कुमार सिंह रोहन पांडे संदीप चौधरी मो शाहिद भारत सत्येंद्र निधि नीरज चंदन गिरी मो अजहर कुलवंत अजीत सुमित राहुल मंटू मोरिया अमित शर्मा शशि शेखर शामिल है!

Related Articles

error: Content is protected !!