Home Bihar इंडो नेपाल क्रिकेट टूर्नामेंट:-दरभंगा और बालूरघाट कि टीम विजयी।

इंडो नेपाल क्रिकेट टूर्नामेंट:-दरभंगा और बालूरघाट कि टीम विजयी।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Araria: अररिया जिला क्रिकेट संघ के अगुवाई में इंडो नेपाल क्रिकेट टूर्नामेंट का आज छठा मैच दरभंगा एकादश बनाम जोगबनी एकादश के बीच जोगबनी हाई स्कूल ग्राउंड में खेला गया। टॉस जोगबनी ने जीता और क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया .

बल्लेबाजी करते हुए दरभंगा ने निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 180 रन बनाए जिसमें राजेश सिंह ने 39 रन और राजेश रंजन ने 38 रनों का योगदान दिया जोगबनी की और से आदेश ने 3 और कुनेन ने 2 विकेट लिए। जवाब में खेलने उतरी जोगबनी ने 104 रनों पर अपने सभी विकेट खो दिए। जोगबनी की ओर से अभिषेक ने 30 रन और आदेश ने 22 रनों की पारी खेली। दरभंगा की ओर से अमीर ने 4 विकेट लिए और कप्तान मयंक ने 2 विकेट लिए और राजेश सिंह ने 1विकेट लिए। राजेश सिंह के शानदार खेल के लिए उन्हें मेन ऑफ दी मैच चुना गया।


इस मैच के निर्णायक अनामिशंकर और विजय श्रीवास्तव थे स्कोरर की भूमिका में विक्की और बीसीए के द्वारा नियुक्त मैच आब्जर्वर पी.के बसु और कमेंट्री में अमित झा ने अपना योगदान दिया।

Match-2


दिन का दुसरा मैच बालूरघाट और रांची के बीच खेला गया। रांची ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और अपने सभी विकेट खोकर 117 रन बनाएं। रांची की ओर से पीयूष ने 23 सैफ ने 20 रनों। का योगदान दिया। बालूरघाट की ओर से गौतम ने 3 और सुमन ने 2 विकेट लिया।

बालूरघाट ने इस मैच को 1 विकेट से जीत लिया। बालूरघाट की ओर से सुमन ने 30 और अनिकेत ने 26 रनों का योगदान दिया। रांची की ओर से अभिषेक और हैपी। ने 2-2 विकेट लिए।इस मैच के निर्णायक दिलीप झा और ओमप्रकाश जयसवाल थे वहीं स्कोरर विक्की थे। आज का में ऑफ द मैच जेनिथ पब्लिक स्कूल के निदेशक के द्वारा दिया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!