Home Bihar Cricket News, लॉकडाउन में जरुरतमंदों कि मदद कर रहे है बिहार क्रिकेटर रूपक वBCCI स्कोरर अभिनव।

लॉकडाउन में जरुरतमंदों कि मदद कर रहे है बिहार क्रिकेटर रूपक वBCCI स्कोरर अभिनव।

by Khelbihar.com

खेलबिहार.कॉम न्यूज़।


पटना। राज्य के वरीय क्रिकेटर रुपक कुमार और बीसीसीआई स्कोरर अभिनव कुमार अपने दोस्तों के साथ मिल कर कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी से बचने के लिए हुए लॉकडाउन की वजह से रोजी रोटी का संकट झेल रहे गरीब और मजदूर वर्गों की मदद करने में जुटे हैं।

इन काम में कुल 11 लोगों लगे हुए हैं। इन सभी मिल कर अपने खर्चे के बल पर पिछले कुछ दिनों से गरीब और मजदूर वर्ग सहित अन्य जरुरतमंदों को भोजन के साथ-साथ मास्क भी प्रदान कर रहे हैं।
रुपक कुमार और अभिनव कुमार ने इस संबंध में बताया कि हर कोई अपनी क्षमतानुसार इसमें राशि दान किया और उसे से प्रति भोजन बनता है और पांच लोगों की टोली बना कर राजधानी के विभिन्न इलाकों में प्रशासन की मदद से इसे बांटते हैं।

रुपक और अभिनव ने बताया कि गुरुवार को पटना जंक्शन और डाकबंगला इलाके में सामग्री बांटी गई। इन दोनों के इस काम में साकेत कुमार, राजेश कुमार, सोनू कुमार, रंजीत रमण, बब्लू, ऋषि कुमार, अजय कुमार, संतोष कुमार साथ दे रहे हैं।इन दोनों ने कहा कि इस महामारी में हमलोगों से जितना बन पड़ेगा उतना करेंगे। उन्होंने राज्य के सभी खिलाड़ियों, खेल प्रेमियों और अन्य लोगों से अपील की है कि आप घर के अंदर रहेंगे तभी इस जंग से जीत पायेंगे। आप घर के अंदर रह कर इस महामारी की चेन को तोड़ सकते हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!