Home Bihar cricket association News, बीसीए ने क्रियाशील अंपायरों के लिए ” अंपायर अपडेट” हेतु आवेदन जमा करने की तिथि बढ़ाई- कुमार अरविंद

बीसीए ने क्रियाशील अंपायरों के लिए ” अंपायर अपडेट” हेतु आवेदन जमा करने की तिथि बढ़ाई- कुमार अरविंद

by Khelbihar.com
  • १. बीसीए ने क्रियाशील अंपायरों के लिए ” अंपायर अपडेट” हेतु आवेदन जमा करने की तिथि बढ़ाई।
  • २. अब 25 मई 2020 तक जमा कर सकेंगे”अंपायर अपडेट” का आवेदन।

खेलबिहार न्यूज़

पटना। आज दिनांक 4 मई 2020 को बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के संयुक्त सचिव सह कार्यकारी सचिव श्री कुमार अरविंद द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि बीसीए द्वारा 19 अप्रैल 2020 को जारी अधिसूचना जिसमें सभी क्रियाशील अंपायरों के लिए “अंपायर अपडेट”हेतु आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 4 मई 2020 तक घोषित की गई थी।जिसे बढ़ाकर अब 25 मई 2020 तक आवेदन जमा करने की नई तिथि घोषित की गई है।

पूर्व की सूचना के आधार पर करीब 30 से अधिक अंपायरों ने अपना “अंपायर अपडेट” फॉर्म जमा कर चुके हैं और जो लोग आवेदन जमा कर चुके हैं उन्हें दोबारा आवेदन जमा करने की आवश्यकता नहीं है। बीसीए ने यह निर्णय भारत सरकार द्वारा जारी तिसरे चरण के लॉक डाउन की अधिसूचना के तहत लिया है । जो कोरोना वायरस जैसे जानलेवा और सर्वव्यापी महामारी से बचाव हेतु 17 मई 2020 तक देशभर में लॉक डाउन आदेशित है। सभी क्रियाशील अंपायरो के लिए “अंपायर अपडेट ” कराने हेतु एक आवेदन जारी किया है। जिसे भरकर सभी क्रियाशील अंपायर ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों माध्यम से अब 25 मई 2020 तक बीसीए कार्यालय के दिए गए पते और ई-मेल पर भेज सकते हैं। जिसे बिहार क्रिकेट एसोसिएशन डॉट कॉम पर जारी कर दिया है।


आवेदन को डाउनलोड करने के पश्चात दिए गए। सभी कॉलम को साफ शब्दों में भरकर , वांछनीय प्रमाण पत्रों की छाया प्रति एवं रंगीन फोटो के साथ अपने-अपने जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों से अग्रसारित कराकर बिहार क्रिकेट संघ को भेजें। ताकि अंपायरों का एक डेटाबेस तैयार कर बीसीए की वेबसाइट पर डाला जा सके और जरूरत पड़ने पर उनको दी जाने वाली कोई भी अग्रिम राशि या विपत्र भुगतान सीधा उनके खाते में भेजा जा सके।

विदित हो कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन कि एक पूर्ण क्रियाशील कार्यालय “शैलराज कंपलेक्स, प्रथम एवं दूसरी मंजिल, बिग बाजार के बगल में, बुद्ध मार्ग, पटना 800001 में अवस्थित हुई है। जो फिलहाल लॉक डाउन में बंद है ।


यह “अंपायर अपडेट”वैसे सभी अंपायर भर सकते हैं जिन्होंने बिहार क्रिकेट संघ की अंपायरिंग की परीक्षा कभी भी पास की हो और बिहार क्रिकेट संघ के मैचों में क्रियाशील हैं या जिला क्रिकेट संघ में क्रियाशील है या फिर बिहार के जिला क्रिकेट संघ के डोमेस्टिक मैचों में मैच करा चुके हैं। वैसे अंपायर भी उसको भर सकते हैं । जिसे जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों से अग्रसारित कराकर जमा देना होगा।
अगर लॉक डाउन के कारण जिला क्रिकेट संघ से अग्रसारित कराने में परेशानी हो रही है।
तो आप अपने जिला क्रिकेट संघ के ई-मेल पर भेजें और जिला क्रिकेट संघ द्वारा बीसीए को प्राप्त आवेदन भी अग्रसारित ही माना जाएगा।


ऑनलाइन आवेदन जमा करने के लिए निम्नलिखित ई-मेल पर अपने जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारी से अग्रसारित कराकर भेजने की कृपा करेंगे। bca@biharcricketassociation.com
president@biharcricketassociation.com
Jointsecretary@biharcricketassociation.com
ceo@biharcricketassociation.com
जबकि ऑफलाइन आवेदन बीसीए कार्यालय के दिए गए पते पर भेजने की कृपा करेंगे।
विशेष जानकारी के लिए बीसीए की वेबसाइट biharcricketassociation.com पर देख सकते हैं।
कृष्णा पटेल ने कहा कि बीसीए अपने सभी सम्मानित पदाधिकारियों, सदस्यों, अंपायरों, खिलाड़ियों, सहकर्मियों सहित अन्य लोगों से आग्रह करता है कि इस वैश्विक महामारी से बचने के लिए धैर्य रखें और सरकार का सहयोग करें।लॉक डाउन का पूर्णतः पालन करें , अपने अपने-अपने घर में रहें और सुरक्षित रहें।समस्त देशवासी इस देश के कर्णधार हैं। जिसकी रक्षा और जागरूक करना हम सबों का फर्ज है।

Related Articles

error: Content is protected !!