Home Bihar cricket association News, बीसीए सचिव व मनोज शुक्ला खिलाडियों में भ्रम फैला रहे है-प्रकाश कुमार सिंह(VDCA)

बीसीए सचिव व मनोज शुक्ला खिलाडियों में भ्रम फैला रहे है-प्रकाश कुमार सिंह(VDCA)

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 24 मई: बिहार क्रिकेट संघ के सचिव पर वैशाली जिला क्रिकेट संघ के कार्यकारी सचिव ने खिलाड़ियों पर भ्रम फैलाने का आरोप लगा है।

वैशाली जिला क्रिकेट संघ के कार्यकारी सचिव प्रकाश कुमार सिंह ने कहा है कि अभी अभी न्यूज़ पोर्टल के माध्यम से हमे ख़बर मिला है कि बीसीए के इथिक ऑफिसर डीके जैन ने सचिव संजय कुमार मंटू जी को मनोज शुक्ला द्वारा किए गए शिकायत कंफिलिट ऑफ इंटरेस्ट से मुक्त कर दिया है जिसमे मुझे कहना है कि इथिक ऑफिसर डीके जैन की जगह एजीएम में राजेंद्र जी को एक अफसर बनाया गया है और मनोज शुक्ला जब किसी जिला संघ के सदस्य ही नही है तो किसी जिले संघ के सदस्य हुए बिना वह कैसे इथिक ऑफिसर सर के यहां शिकायत डाल सकते है।।

श्री प्रकाश ने आगे कहा है कि बार-बार मनोज शुक्ला अपने आप को वैशाली जिला क्रिकेट संघ का सदस्य बताते है लेकिन वैशाली जिला क्रिकेट संघ के किसी कमिटी में वह सदस्य नही है तो कैसे वह शिकायत डाल सकते है।।

इस खबर से ऐसा ही लगता है कि सचिव महोदय और मनोज शुक्ला द्वारा जान-वूझकर खिलाड़ियों के बीच में भरम फैला रहे है ।मैं वैशाली जिला क्रिकेट संघ के कार्यकारी सचिव होने के हैसीयत से यह निवेदन करता हूं इस तरह का ख़बर छापने से पहले हमारी भी राय ले लिया जाए।।

अब इस ख़बर से ऐसा अनुमान लगया जा रहा है कि क्या मनोज शुक्ला झूठी शिकायत किए थे इथिक ऑफिसर के पास क्यों?

Related Articles

error: Content is protected !!