Home Bihar cricket association News, वैशाली जिला क्रिकेट संघ के स्पेशल मीटिंग में सचिव और कोषाध्यक्ष को पद मुक्त किया गया।।

वैशाली जिला क्रिकेट संघ के स्पेशल मीटिंग में सचिव और कोषाध्यक्ष को पद मुक्त किया गया।।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

हाजीपुर 9 जून: वैशाली जिला क्रिकेट संघ की आपातकाल स्पेशल जनरल मीटिंग में सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से सचिव परमेंद्र कुमार सिंह और कोषाध्यक्ष धीरज कुमार को संघ से पद मुक्त कर दिया गया है क्योंकि इन लोगों पर वित्तीय अनियमितता और संघ विरोधी काम करने का दोषी पाया गया।ये जानकारी अध्यक्ष अजय निषाद के निदेश पर प्रकाश कुमार सिंह ने जारी किया है।।

खेलबिहार इन सभी कागजात कि पुष्टि नही करता है यह एक जांच का विषय है।।


वैशाली जिला क्रिकेट संघ ने बैंक खातों की जांच के लिए 3 सदस्य कमेटी बनाई थी जिसमें पाया गया वैशाली जिला क्रिकेट संघ का खाता स्वर्गीय जय नारायण निषाद (अध्यक्ष), रवींद्र प्रसाद सिंह (सचिव) और परमेंद्र कुमार सिंह (कोषाध्यक्ष) के नाम से चल रहा है जबकि अभी कमेटी में अध्यक्ष अजय निषाद, सचिव परमेंद्र कुमार सिंह और कोषाध्यक्ष धीरज कुमार थे।

जबकि यह अकाउंट परमेंद्र कुमार सिंह और रविंद्र प्रसाद सिंह के द्वारा संचालित किया जा रहा था जो कि पिता-पुत्र हैं। कमेटी द्वारा वैशाली जिला क्रिकेट संघ प्रमेंद्र कुमार सिंह तथा धीरज कुमार को संघ से धोखाधड़ी, संघ विरोधी काम वित्तीय अनियमितता में दोषी पाते हुए पद मुक्त कर दिया है और संघ के कार्यकारी सचिव प्रकाश कुमार सिंह को कानूनी सलाह लेकर इन पर कार्रवाई करने की जिम्मेवारी दी गई थी।

Related Articles

error: Content is protected !!