Home Bihar कमला नेहरू क्रिकेट क्लब ने सीजन 2021-22 की तैयारी की शुरू,जर्सी का हुआ अनावरण

कमला नेहरू क्रिकेट क्लब ने सीजन 2021-22 की तैयारी की शुरू,जर्सी का हुआ अनावरण

by Khelbihar.com

PATNA 03 जुलाई: पटना की प्रतिष्ठत कमला नेहरू क्रिकेट क्लब ने सीजन 2021-22 की तैयारी अभी से शुरू कर दी है। १९७९ में स्थापित के एन सी सी क्लब के नए पदाधिकारियों की टीम और खिलाड़ियों ने एक विशेष आयोजन में कल क्लब के पूर्व सचिव स्वर्गीय श्री राज कुमार वर्मा के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

कमला नेहरू क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष श्री राकेश कुमार ने फ्लैमिंगो के साथ नए करार की घोषणा की । भारतीय खिलाड़ी और बिहार की शान ईशान किशन के पिता श्री प्रणव पांडे जो क्लब के उपाध्यक्ष है, उन्होंने इस अवसर पर नए सीजन की टीम जर्सी का अनावरण खिलाड़ियों के हाथों कराने की घोषणा की।

 

बिहार रणजी ट्रॉफी खिलाड़ी और कमला नेहरू क्रिकेट क्लब के कप्तान इंद्रजीत कुमार ने अन्य खिलाड़ियों के साथ मिलकर टीम की नयी जर्सी का अनावरण किया । उनका साथ रणजी खिलाड़ी कुमार रजनीश , बिहार अंडर 19 खिलाड़ी बलजीत सिंह बिहारी , दिव्य प्रभात, रितेश रंजन और निखिल ने दिया।

कमला नेहरू क्रिकेट क्लब के सचिव और पूर्व रणजी खिलाड़ी निखिलेश रंजन ने खिलाड़ियों को सारी मूलभूल सुविधाएं देने की अपनी बात फिर से दुहराई । उन्होंने कहा कि क्लब को एक नए मुकाम पे ले जाने के लिए हम कटिबद्ध है।

क्लब के ट्रिजरेर श्री अमित झा और क्लब के संयुक्त सचिव श्री बिमलेश सिन्हा ने एक और घोषणा करते हुए बताया कि किंग्स रोयाल के साथ बेवेरेज पार्टनरशिप करार किया गया है।

कमला नेहरू क्रिकेट क्लब के प्लेयर्स रिप्रजेंटेटिव और कोच श्री पंकज मिश्रा ने इन सारे प्रयासों की भूरी भूरी प्रशंसा की और कहा कि क्लब , पटना क्रिकेट में नए उदाहरण प्रस्तुत कर रहा है।

कमला नेहरू क्रिकेट क्लब के पूर्व पदाधिकारियों श्री दीपक सिंह , श्री बैजनाथ , श्री अरविन्द , श्री मनोज , श्री आलोक , श्री मलय, श्री गौतम, श्री कानन, श्री गुंजन, श्री सुजात भट्टाचार्य, श्री बिनॉय कुमार और श्री आशुतोष ने टीम को आशीर्वाद और शुभकामनाएं दी।

Related Articles

error: Content is protected !!