Home Bihar cricket association News, बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के नई सचिव कि खोज शुरू,देखे ख़बर

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के नई सचिव कि खोज शुरू,देखे ख़बर

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 10 जून: बिहार क्रिकेट कि एक चर्चा को लेकर फिर हाज़िर है खेलबिहार इस बार जो बिहार क्रिकेट में चर्चा का विषय बना हुआ है वह है बिहार क्रिकेट संघ के सचिव पद को लेकर जी हा ऐसा हम नही कह रहे है लेकिन ऐसी चर्चा शुरू हो चुकी है।।

बिहार क्रिकेट कि चर्चा को खेलबिहार के सूत्रों ने बताया है कि अब बिहार क्रिकेट जगत में सचिव अध्यक्ष के विवाद को लेकर कम और सचिव पद को लेकर चर्चा ज्यादा होने लगा है, सूत्र ने बताया है कि लोग कह रहे है कि अध्यक्ष ने सचिव को तो बीसीए से बाहर कर दिया या कुछ दिन में सचिव कि मांग होने ही लगेगी फिर इस पद पर कौन आएगा? क्या इस मे किसी नए चेहरे कि इंट्री होगी।

सूत्र ने बताया कि कई लोगो से सुना गया है कि सचिव पद के लिए 4 लोगो के नाम बता भी बाहर आने लगे है, अब देखना होगा कि इन चार लोगों में किसे सचिव कि कुर्सी मिलती है हालांकि कोई भी खुल कर नही बता रहा है कि आख़िर ये चार लोग कौन कौन है बस बताया जा रहा है कि चर्चा चल रही है।।ओहि बीसीए के पूर्व पदाधिकारी कि पत्नी कि भी बीसीए में इंट्री करने कि चर्चा भी हो रही है लेकिन नाम का उजागर कोई करना नही चाहता है।।

लेकिन वही बीसीए सचिव संजय कुमार की बात करे तो बीसीसीआई अब भी बीसीए सचिव संजय कुमार को ही मानता है ऐसे ख़बरे सीएबी के सचिव आदित्य वर्मा ने भी बताया था कि बीसीसीआई में अभी ही बीसीए के सचिव संजय कुमार हि है जबकि अध्यक्ष द्वारा बीसीसीआई को संजय कुमार के निलंबित होने कि सूचना भेजा गया था लेकिन बीसीसीआई ने उसपर कोई फैसला नही किया है। अब देखना है यह नई सचिव कि खोज कि बाते कहा तक सही होती है।

इस ख़बर को लेकर खेलबिहार से बीसीए के विस्वसनीय सूत्र ने बताया है कि बीसीए के अंदर ऐसी कोई चर्चा नही हो रही है कि सचिव हटा किसी और को सचिव बना दिया जाए ये अफवाह बाली ख़बरे है जहा तक लोगो कि बात है तो वह मन गढ़ी कहानियां बनाते रहते है ऐसे अफवाहों पर ध्यान नही देना चाहिए। बीसीए में अभी बिहार क्रिकेट को बेहतर तरीक़े से आगे बढ़ाने को लेकर चर्चा हो रही है इसका उदाहरण आप 15 जून को होने वाले है।।

Related Articles

error: Content is protected !!