Home Bihar cricket association News, बीसीए की एसजीएम व जीबीएम की बैठक 26 जून को आरा में-कुमार अरविंद(बीसीए कार्यकारी सचिव)

बीसीए की एसजीएम व जीबीएम की बैठक 26 जून को आरा में-कुमार अरविंद(बीसीए कार्यकारी सचिव)

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना13 जून : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी की अध्यक्षता में संघ की स्पेशल जेनरल मीटिंग (एसजीएम) तथा जेनरल बॉडी मीटिंग (जीबीएम) आगामी 26 जून को अपराह्न 12.30 बजे से आरा (भोजपुर) स्थित होटल आदित्या इन में आयोजित की जाएगी।।

इसकी घोषणा करते हुए बीसीए के संयुक्त सचिव सह कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद ने बताया कि इस बैठक में संघ के सीओएम के पदाधिकारी, पूर्ण सदस्य और संबंद्ध सदस्यों को भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया है। उन्होंने बताया कि पहले यह बैठक विगत 27 मार्च, 2020 को होनी थी लेकिन कोविड-19 (कोरोना वायरस) के संक्रमण से बचाव के लिए निर्धारित भारत सरकार एवं बिहार सरकार के मार्गदर्शन के आलोक में तिथि विस्तारित होती चली गई। अब यह बैठक नियमानुसार 26 जून, 2020 को होगी।

इस बैठक में बीसीए के संवैधानिक विषय पर चर्चा के अलावा पिछली बैठक की कार्यवाही पर चर्चा व संपुष्टि, सचिव के प्रतिवेदन पर चर्चा के बाद संपुष्टि, कोषाध्यक्ष के प्रतिवेदन पर चर्चा के बाद अंकेक्षित रिपोर्ट को अपनाना, वार्षिक बजट पर चर्चा के बाद निर्णय, सीओएम से संबंधित विषय पर चर्चा के बाद निर्णय, विभिन्न समितियों से जुड़े रिपोर्ट पर चर्चा व निर्णय, बीसीए के संविधान पर चर्चा के बाद नियमानुकूल कोई भी निर्णय, माननीय लोकपाल तथा इथिक ऑफिसर के रिपोर्ट/निर्णय पर चर्चा के बाद फैसला, पूर्ण सदस्य द्वारा दी गई सूचना पर चर्चा के बाद निर्णय के साथ माननीय अध्यक्ष के आदेश से अन्ययान विषयों पर सहमति के बाद चर्चा के उपरांत निर्णय लिये जायेंगे।  इसकी जानकारी बीसीए प्रवक्ता एवं अध्यक्ष मीडिया सलाहकार संजीव कुमार मिश्र ने दिया है।।

Related Articles

error: Content is protected !!