Home Bihar जागरूकता अभियान चला फॉउंडेशन और जेगुआर क्रिकेट एकेडमी ने लोगों में माक्स वितरण किया।।

जागरूकता अभियान चला फॉउंडेशन और जेगुआर क्रिकेट एकेडमी ने लोगों में माक्स वितरण किया।।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

Patna 13 June: पटना सिटी कोरोना वायरस से पीड़ितों की संख्या में लगातार वृद्धि होने और शहर में लोगों  की हलचल बढ़ने से संक्रमण का ख़तरा दिन पर दिन और बढ़ता ही जा रहा हैं इसी को देखते हुए एक दिन फॉउंडेशन और जेगुआर क्रिकेट एकेडमी के द्वारा संयुक्त तत्वाधान में चौक थाना मोड़ से लेकर के शहीद भगत सिंह चौक तक लोगों में जागरूकता अभियान चलाया और जो लोग मास्क लगा कर के नहीं चल रहें थे उन्हें मास्क दिया और मास्क पहन कर के ही घर से बाहर निकले  .


इस मौके पर कैम्प की सेक्रेटरी और एक निजी विद्यालय की प्रधानाध्यापिका श्रीमती शिवानी रॉय ने कहा की हमारे समाज में अभी भी कई ऐसे लोग हैं जो इस बीमारी की स्तिथि को नहीं समझ पा रहें हैं बिना मास्क लगाए ही बाहर घूम  रहें हैं उन्हें मास्क दिया और इस बीमारी के बारे में सचेत किया।

वैसे नागरिक जो सुरक्षा मानक का ध्यान रख कर आवागमन कर रहे थे उन्हें “कोरोना वॉरियर” का रिबन बांध कर के उन्हें हमलोगों ने सम्मान दिया, जबकि वैसे नागरिक जो लापरवाही पूर्वक घूम रहे थे उन्हें “कोरोना वाहक” का टैग पहनाया गया और इस बीमारी की भयावहता से अवगत कराया गया ! शिवानी रॉय ने स्कूल सम्बंधित सवालो का भी जवाब दिया और कहा कि जब तक कोरोना से आजादी नहीं मिलती, पढाई का पूर्णतः सुचारू रूप से चलना मुश्किल है!

इस बीमारी का इलाज़ नहीं उपलब्ध होना एक बहुत बड़े खतरे का इशारा है जिसे आम आदमी जानते हुए भी नहीं समझ पा रहे !कैम्प के प्रेसिडेंट कन्हैया यादव ने कहा कि जब तक कोरोना पर जीत नहीं पाई जायेगी तब तक खेल होना संभव नहीं और इनके भविष्य के लिए भी प्रश्नचिन्ह लगा रहेगा !
इस नेक कार्य में पटना सिटी के कई वरिष्ठ और अनुभवी मार्गदर्शक एवं गणमान्य व्यक्तियों का भी सराहनीय योगदान रहा जिनमे, श्री अनिल कुमार, श्री अंजनी मिश्र मनोज कुमार, जुलकर नैन, श्री शशि कुमार सिंह प्रमुख हैं !!

Related Articles

error: Content is protected !!