Home Bihar डी.एम.एस क्रिकेट एकेडमी में प्रारंभ हुआ प्री रजिस्ट्रेशन-फ्री रजिस्ट्रेशन,जल्दी करें

डी.एम.एस क्रिकेट एकेडमी में प्रारंभ हुआ प्री रजिस्ट्रेशन-फ्री रजिस्ट्रेशन,जल्दी करें

by Khelbihar.com
  • डी एम एस क्रिकेट एकेडमी में प्री रजिस्ट्रेशन – फ्री रजिस्ट्रेशन कि शुरुआत हो गई है
  • राज्य का पहला एकेडमी जहां के ऑनलाइन कोचिंग में एक साथ उपलब्ध रहते है देश विदेश के दर्जनों कोच, फिजियो और विडियो एनालिस्ट

खेलबिहार न्यूज़

पटना 18 जून: देश की नामचीन क्रिकेट कोचिंग प्लेटफार्म डी एम एस क्रिकेट एकेडमी,  पटना एम्स से 2.5 किलोमीटर पर जानीपुर में प्रारंभ किया गया है. यह बिहार की पहली एकेडमी है जहाँ देश विदेश के कोच ऑनलाइन प्रोग्राम के द्वारा सीधे खिलाडी के साथ जुड़ते है.

बंगाल के कोलकाता से प्रारंभ होने वाला यह संस्थान बांग्लादेश और जिम्बाम्बे में भी खिलाडियों को प्रशिक्षित करने का काम कर चुका है. डी एम एस एकेडमी में प्रशिक्षण लेने वाले खिलाडियों को बांगला देश के लिए खेल चुके अंतराष्ट्रीय क्रिकेटर  मजरुल  इस्लाम और केन्या के तैतेंदा ताइबू से लाइव सिखने का मौका मिलेगा. इस एकेडमी के संस्थापक ई सी बी लेवल और एन सी ए से ए लेवल प्राप्त कोच विश्वजीत मुखर्जी है, जबकि पटना के एकेडमी के मुख्य कोच मो इशराफिल जो की ए सी बी से लेवल 2 प्राप्त कोच है .


डी एम् एस एकेडमी के संस्थापक विश्वजीत मुखर्जी ने बताया की बिहार के
लडको के लिए प्री रजिस्ट्रेशन – फ्री रजिस्ट्रेशन का कार्यक्रम चलाया जा रहा है. यह प्रोग्राम कोरोना महामारी में खिलाडियों को तकनिकी रूप से मजबूत रखने के लिए चलाया जायेगा. श्री मुखर्जी ने बनाया की हमलोगों ने एकेडमी के साथ मैदान भी बनाया है, जहाँ एकेडमी के खिलाडियों को अधिक से अधिक मैच खेलने का मौका मिलेगा. इस प्री रजिस्ट्रेशन – फ्री रजिस्ट्रेशन कार्यक्रम में खिलाडियों को केवल अपना विवरण हमारे WhatsApp नंबर 6204608062 पर अपना विवरण और मोबाइल नंबर के साथ देना है.

इसके बाद उनका रजिस्ट्रेशन कर उन्हें ऑनलाइन क्लास में शामिल कर लिया जाएगा. इस संस्थान में नामांकन के सम्बन्ध में बताते हुए श्री मुखर्जी ने कहा की हमारे यहाँ नामांकन चल रहा है. श्री मुखर्जी ने कहा की यह  राज्य का पहला एकेडमी है जहां ऑनलाइन कोचिंग में एक साथ उपलब्ध रहते है देश विदेश के दर्जनों कोच, फिजियो और विडियो एनालिस्ट तथा अन्य सपोर्ट स्टाफ.कोच पैनल के सन्दर्भ में बताते हुए कहा की हमारे एकेडमी में कुल 20 कोच पैनल है, जो ऑनलाइन क्लास में भाग लेते हैं, वक्त जरूरत पर खिलाडियों की जरूरत के हिसाब से उन सबों का विजिट भी होता रहेगा. 

Related Articles

error: Content is protected !!