Home Bihar धोनी के जन्मदिन पर आदित्य वर्मा ने कहा”भारतीय क्रिकेट टीम धोनी के वगैर अधुरा।

धोनी के जन्मदिन पर आदित्य वर्मा ने कहा”भारतीय क्रिकेट टीम धोनी के वगैर अधुरा।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 07 जुलाई: सीएबी के सचिव आदित्य वर्मा ने बिहार मे जन्मे वर्तमान मे झारखंड रॉची के गौरव दो विश्व क्रिकेट कप के विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को उनके जन्म दिन के पावन अवसर पर सीएबी एवं बिहार क्रिकेट के खेल प्रेमीयों, क्रिकेट खिलाड़ियों के ओर से हार्दिक शुभकामनाएँ दिया तथा ईश्वर से प्रार्थना किया कि वे सदैव सेहतमंद और खुश रहे देश को अभी उनकी जरूरत है ।

पुरे विश्व क्रिकेट जगत के उनके अपार प्रशंसक मैदान पर खेलते हुए देखना चाहते है । मार्च के प्रथम सप्ताह मे रॉची मे जेएससीए स्टेडियम मे उनसे मेरी भेट हुई थी वे तब 29 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल मैच के तैयारी हेतु अभ्यास कर रहे थे । टच वुड उनके फिटनेस लेवल को देख कर मै चकित था । मैने माही से कहा कि अभी रिटायरमेंट मत ले लेना ।

अभी भारतीय क्रिकेट टीम को तुम्हारी जरूरत है, मेरी बात सुन कर माही ने मुस्करा दिया। कुछ दिन पहले ही पटना के उर्जा स्टेडियम मे मेरे पिता जी के याद मे संपन्न हुए एमपी वर्मा क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मैच का मेमेंटो के रूप मे सीएबी के ओर से उनको टी शर्ट भेंट किया जिसे बड़ी शालीनता के साथ माही ने स्वीकार कर लिया था । पटना के उर्जा स्टेडियम के मैदान के बारे मे माही ने हमे बताया कि बहुत ही नाम सुना हूँ, भविष्य मे जब भी कभी मौका मिला तो जरूर देखने के लिए आउगॉ ।

माही ने प्रत्यय सर के भी बारे मे कहा था कि मैने उनका नाम सुना है कि वे क्रिकेट के शुभ चिंतक है तथा उनके प्रयास से ही पटना का उर्जा स्टेडियम तैयार हुआ है । माही की एक बात बहुत अच्छी लगी जब वह बोला कि मैने अपने शुरूआत मे बिहार क्रिकेट टीम के जुनियर सिनीयर टीम मे खेला भले राज्य विभाजन के पश्चात अब मै झारखंड का हो गया लेकिन बिहार क्रिकेट के लिए मेरे दिल मे कुछ अच्छा करने का जजबा अभी भी कायम है ।माही के इसी शालीनता की पुरी क्रिकेट दुनिया दिवानी है ।
एक बार पुनः जन्म दिन की बधाई अपने प्यारे माही को

Related Articles

error: Content is protected !!