Home Bihar बीसीसीआई के बैठक में कल बिहार क्रिकेट संघ के विवादों पर लिया जाएगा फ़ैसला।

बीसीसीआई के बैठक में कल बिहार क्रिकेट संघ के विवादों पर लिया जाएगा फ़ैसला।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 16 जुलाई: क्या बिहार क्रिकेट एसोसिएशन पर 17 जुलाई को लिया जाएगा बड़ा निर्णय? यही सवाल बिहार क्रिकेट जगत में अभी चल रही है।

आपको बता दे कि 17 जुलाई को बीसीसीआई के एपेक्स कॉन्सिल की बैठक ऑनलाइन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए होगी जिसमें रणजी ट्रॉफी सहित अन्य घरेलू मैचों के आयोजनों तथा बीसीसीआई के अन्य मुद्दों पर चर्चा होनी है ।

ओहि ख़बर मिली है कि बीसीसीआई के बैठक में जिन एजेंडा पर चर्चा होना है उसमें बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के विवाद को लेकर भी निर्णय होना है। सूत्रों के अनुसार बीसीसीआई के इन एजेंडा में न.7 पर बिहार क्रिकेट संघ के विवाद पर चर्चा के लिए रखा गया है।।

आपको बता दे कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन में विवाद बीसीए एजीएम 31 जनवरी आरा से शुरू हुई जिसमें कहा गया था कि बीसीए सचिव संजय कुमार पर कंफिलिट ऑफ इंटरेस्ट के आरोप लगा बीसीए से निलंबित कर दिया गया। लेकिन बीसीए सचिव ने उस बैठक को ही रद्द कर दिया था।

फिर ये विवाद बढ़ता चला गया बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के ओफ्फिसल वेबसाइट. इन तबतक काम ने थी उसके बाद .कॉम वाली भी वेबसाइट कार्य मे लाया गया।ऐसे कई विवाद की चर्चा खेलबिहार आप सब के सामने रखता रहा है।

अब सभी को 17 जुलाई के बीसीसीआई बैठक का है इंतजार इसमे कहा जा रहा है कि बीसीसीआई कोई ठोस क़दम उठा सकता है क्योंकि जबसे विवाद वाली ख़बरे शुरू हुई तबसे बीसीसीआई को थोक के भाव मे बीसीए के पल-पल की ख़बर मेल के ज़रिए दिया जाता रहा है।

अब देखना है कि 17 जुलाई को जो बैठक होगी उसमे बीसीए के भविष्य पर क्या चर्चा या क्या निर्णय लिया जाएगा। खबरों के लिए जुड़े रहे हमारे फसेबूक पेज Khelbihar.com से ताकि खेल की पल-पल की खबर आपको मिलता रहे ।।

Related Articles

error: Content is protected !!