Home Bihar क्रीड़ा भारती,उत्तर बिहार प्रांत ने अपना एक कुशल मार्गदर्शक खो दिया : अमित

क्रीड़ा भारती,उत्तर बिहार प्रांत ने अपना एक कुशल मार्गदर्शक खो दिया : अमित

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 20 जुलाई : क्रीड़ा भारती के कार्यों को उत्तर बिहार प्रांत के सारण प्रमंडलीय क्षेत्र में मार्गदर्शन करने वाले एक कुशल संगठनकर्ता व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सारण विभाग कार्यवाह श्री रजनीश शुक्ल जी का सोमवार को निधन होगा।

यह समाचार ने क्रीड़ा भारती उत्तर बिहार प्रांत के सभी कार्यकर्ताओं को स्तब्ध कर दिया है । हम इस दुखद समाचार से मर्माहत हैं । उक्त बातें क्रीड़ा भारती उत्तर बिहार प्रांत के मंत्री अमित कुमार ठाकुर ने कहीं । उन्होंने ने कहा कि श्री रजनीश जी के असामयिक निधन से क्रीड़ा भारती के कार्यकर्ताओं ने अपना एक कुशल अभिभावक व मार्गदर्शक को खो दिया है

गौरतलब हो कि रजनीश जी पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आने के कारण वे आजकल अपने घर पर ही होम क्‍वारंटाइन में थें ।।हालांकि उन्होंने अपना कोविड टेस्ट के लिए सैंपल दिया था, जिसका रिपोर्ट सोमवार को ही आने की संभावना है ।

क्रीड़ा भारती उत्तर बिहार प्रांत इकाई की ओर शोक संदेश जारी करते हुए प्रांत सह मंत्री नवीन सिंह परमार ने बताया कि श्री रजनीश जी के असामयिक निधन से सारण प्रमंडल के तीनों जिले के कार्यकर्ताओं ने अपना अभिभावक व मार्गदर्शन खो दिया है ।प्रांत सह मंत्री ने कहा कि क्रीड़ा भारती का काम सारण प्रमंडल के सभी प्रखंडों में जल्द से जल्द खड़ा हो, इसके लिए श्री रजनीश जी हमेशा प्रयत्नशील रहते थें और हर स्तर पर समय निकालकर हमारे संगठन के स्थानीय कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करते रहते थे ।

क्रीड़ा भारती की ओर से उत्तर बिहार प्रांत अध्यक्ष चन्द्रशेखर अधिकारी, प्रांत मंत्री अमित कुमार ठाकुर, सारण प्रमंडलीय संयोजक डॉक्टर सुधीर कुमार सिंह , सीवान जिलाध्यक्ष रत्नेश प्रसाद सिंह, उपाध्यक्ष प्रोफेसर अवधेश शर्मा व अधिवक्ता राजीव रंजन राजू, जिला मंत्री रोहित सिंह, कार्यकारिणी सदस्य संजय पाठक, मनोरंजक कुमार सिंह, हिन्दूवेन्द्र उपाध्याय, मनीष तिवारी आदि लोगों ने स्वर्गीय रजनीश शुक्ल जी अपनी श्रद्धांजलि देते हुए ईश्वर प्रार्थना किया कि स्वर्गीय रजनीश जी को अपने चरणों में स्थान दें व उनके परिवार को इस संकट की घड़ी को सहने की शक्ति प्रदान करने की कृपा करें ।

Related Articles

error: Content is protected !!