Home Bihar cricket association News, बीसीए मुख्यालय में पहली बार हुआ झंडोत्तोलन:आशुतोष नंदन सिंह

बीसीए मुख्यालय में पहली बार हुआ झंडोत्तोलन:आशुतोष नंदन सिंह

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना: 15 अगस्त 2020 को बिहार क्रिकेट के इतिहास में पहली बार 74वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के मुख्यालय में बीसीए के ओजस्वी कोषाध्यक्ष श्री आशुतोष नंदन सिंह के कर कमलों द्वारा झंडोत्तोलन किया गया और मिठाई बांटकर आजादी का जश्न मनाया गया ।


इस अवसर पर बीसीए के कोषाध्यक्ष श्री आशुतोष नंदन सिंह ने स्पष्ट रूप से कहा कि बिहार क्रिकेट संघ के मुख्यालय पर अब स्वतंत्रता दिवस व गणतंत्र दिवस के अवसर पर हमेशा झंडोत्तोलन किया जाएगा।क्योंकि तिरंगा हमारे देश की शान है और समस्त देशवासियों की जान है।


वहीं बिहार क्रिकेट संघ की बात करें तो कहा कि बिहार क्रिकेट संघ पूरी तरह से एकजुट है और बिहार में खेल और खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य के लिए निरंतर प्रयासरत व कृत संकल्पित है।
विभिन्न क्षेत्रों में तेज गति से कार्य किया जा रहा है और मास्टर प्लान भी तैयार किया जा रहा है।

कोरोना के कारण खेल और खिलाड़ियों का बड़ा नुकसान हुआ है।जिसकी भरपाई करने के लिए हम लोग तत्पर हैं और स्थिति सामान्य होते ही पूरी ताकत के साथ बिहार क्रिकेट संघ एक मिशन के तहत कार्य कर खेल और खिलाड़ियों के हित में यथासंभव कार्य करेगी।जो लोग दिग्भ्रमित करने का काम कर रहे हैं।वैसे लोगों से हम सबों को सचेत रहने की आवश्यकता है।


इस अवसर बीसीए के कोषाध्यक्ष श्री आशुतोष नंदन सिंह, जिला संघों के प्रतिनिधि संजय सिंह, सीओ मनीष राज, जीएम एडमिन नीरज सिंह राठौर, अजित कुमार पाण्डेय,चंदन, विपिन, अमन, अतुल, तथा प्रेमनाथ सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।
जिसकी जानकारी प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने दी।

Related Articles

error: Content is protected !!