Home झारखण्डJHARKHAND झारखंड टी-20 लीग का शानदार आगाज,उद्धघाटन मुकाबले में सिंहभूम स्ट्राइकर्स ने राँची राइडर्स को हराया।

झारखंड टी-20 लीग का शानदार आगाज,उद्धघाटन मुकाबले में सिंहभूम स्ट्राइकर्स ने राँची राइडर्स को हराया।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

राँची(झारखण्ड): झारखण्ड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित पहला कार्बन टी-20 क्रिकेट लीग का आगाज आज जेएससीए स्टेडियम में किया गया। इसका पहला मुकाबला राँची राइडर्स और सिंघभूम स्ट्राइकर्स के बिच खेला गया।

इस मुकाबले को शुरू करने से पहले इसका शानदार उद्धघाटन गुव्वारे को छोड़ कर किया गया इसमें सोसल डिस्टन्सिंग का पूरा ख़्याल रखा गया।

उद्धघाटन मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए रांची राइडर्स ने आठ विकेट खो कर 119 रन बनाये जिसमे इस सीजन का पहला अर्धशतक लगाने से आर्यमन सेन चूक गए हालांकि आर्यमन ने अच्छी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और चार चौके और एक छक्के के मदद से 47 बॉल में 46 रन की पारी खेली। राँची के ओपनर शिखर मोहन 0,आदित्य सिंह 23,कप्तान पंकज कुमार 4,रानी कुमार 20,विवेकानंद तिवारी 4,मनीषी २,सुमन दत्त और हर्ष राणा 9-9 रन बनाये। सिंघभूम स्ट्राइकर्स के गेंदबाज़ बाल कृष्णा ने 4 ओवर में 23 रन देखर सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए साथ ही विनायक विक्रम 2,शिवा सिंह और अजय यादव को 1-1 सफ़लता हाथ लगी।

रांची राइडर्स से मिले 120 रनो के लक्ष्य को सिंघभूम स्ट्राइकर्स की टीम ने 19.4 ओवर में सिर्फ 3 विकेट खो कर हासिल कर लिया जिसमे कप्तान कुमार सूरज ने शानदार सीजन का पहला अर्दशातक बनाते हुए नाबाद 51 रनों की पारी खेली जिसमे 4 चौके और 1 छक्के भी लगाए इसके अलावे रौशन निराला नाबाद 33 रन की पारी खेली,कुमार कारण 0,विल्फ्रेड बैंग और सुमित कुमार 12 -12 रन बनाए।

राँची राइडर्स के ओर से गेंदबाजी करते हुए आदित्य सिंह को 2 तथा मनीषी को 1 विकेट मिला।इस तरह सिंहभूम स्ट्राइकर ने पहले ही मैच से जीत की शुरुआत कर दी है।

Related Articles

error: Content is protected !!