Home Bihar अरुण कुमार सिंह एव अजय नारायण शर्मा की पीडीसीए में हुए वापसी,पीडीसीए बैठक में निष्कासन रद्द किया गया।

अरुण कुमार सिंह एव अजय नारायण शर्मा की पीडीसीए में हुए वापसी,पीडीसीए बैठक में निष्कासन रद्द किया गया।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 8 दिसंबर: पटना डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन की आपातकालीन बैठक पीडीसीए कार्यालय में संपन्न हुई जिसकी अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्रणवीर ने की। इस बैठक में आज की परिस्थिति को देखते हुए पिछले कुछ दिनों से पीडीसीए के निष्कासित सदस्यों का निष्कासन रद्द करते हुए उन्हें फिर से पीडीसीए में शामिल किया गया।

इस अवसर पर पीडीसीए के सचिव श्री अजय नारायण शर्मा एवं संयुक्त सचिव श्री अरुण कुमार सिंह को कमेटी में पुनः शामिल किया गया ।मीटिंग में यह भी निर्णय लिया गया कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित टी20 टूर्नामेंट में पटना की एक ही टीम भाग लेगी।

इसके लिए फिर से शाखा मैदान राजेंद्र नगर में दिनांक 9 एवं 10 दिसंबर को 11:00 बजे पिछले दो दिनों में हुए ट्रायल से चयनित खिलाड़ियों का यानी राणा क्रिकेट क्लब एवं शाखा मैदान में संपन्न हुए ट्रायल से चुने गए खिलाड़ियों को लिया जाएगा।

महफूज कमर को चयन समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया गया एवं आशीष कुमार सिन्हा और राजीव प्रसाद सदस्य होंगे। इसकी जानकारी संघ के अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्राणवीर एवं सचिव अजय नारायण शर्मा ने संयुक्त रूप से दी।9और 10 तारीख को होने वाले चयन खिलाड़ीयों की सूची तुरंत जारी की जाएगी।

Related Articles

error: Content is protected !!