Home Bihar जब बीसीसीआई सचिव संजय कुमार को मानती है तो बिहार में हल्ला क्यों?:

जब बीसीसीआई सचिव संजय कुमार को मानती है तो बिहार में हल्ला क्यों?:

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 16 दिसंबर : बिहार क्रिकेट संघ के गलियारों में अफवाहों का दौर जारी है जहां एक तरफ बीसीए अध्यक्ष गुट सचिव को बर्खास्त बताते हैं तो दूसरी तरफ सचिव गुट के लोग अध्यक्ष को बर्खास्त बताते हैं लेकिन बीसीसीआई के एक पत्र ने तो पूरी बाजी पलट कर रख दी है।

जी हां हम बात कर रहे हैं बीसीए में गहराए नए अफवाह पर एक तरफ बीसीए अध्यक्ष को बीसीसीआई उपाध्यक्ष चुनाव में मताधिकर प्राप्त होने को लेकर सही गलत का अंदाजा लगाया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ बीसीसीआई से आए सचिव को एक पत्र में बीसीए सचिव संजय कुमार को अवैतनिक सचिव तथा अध्यक्ष राकेश तिवारी को माननीय अध्यक्ष से संबोधित किया गया है।


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231

इस से तो यही बात साफ होती है कि बीसीसीआई को बिहार के झगड़े से कोई लेना देना नहीं है और बीसीसीआई सचिव संजय कुमार को तथा अध्यक्ष राकेश तिवारी को मानती है तो बिचौलियों का अफवाह फैलाना इस ओर इशारा करता है कि बीसीए विवाद हमेशा गहराया रहे।

बीसीसीआई द्वारा जारी लिस्ट में बीसीसीआई ने साफ लिखा है संजय कुमार बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव।

बीसीए में विवाद पर विराम लगे यही बीसीए से जुड़े खिलाड़ियों की हार्दिक मंशा है हालांकि कुछ खिलाड़ियों का कहना है कि बीसीए के कुछ बिचौलिए अपने निजी फायदे के लिए विवाद को बनाए रखना चाहते हैं जिससे उनके निजी फायदे का आंनद उठाते रहें।


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231

Related Articles

error: Content is protected !!