Home Uncategorized जामताड़ा सीनियर लीग : न्यू सनराइज स्पोर्ट्स क्लब ने हैप्पी क्लब जामताड़ा को 7 विकेट से पराजित किया।

जामताड़ा सीनियर लीग : न्यू सनराइज स्पोर्ट्स क्लब ने हैप्पी क्लब जामताड़ा को 7 विकेट से पराजित किया।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

जामताड़ा(झारखण्ड)19 दिसंबर : जामताड़ा जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित शहीद प्रमोद कुमार मेमोरियल सीनियर क्रिकेट लीग का 11वां मैच का समापन हुआ आज का मैच न्यू सनराइज स्पोर्ट्स क्लब चित्रा बनाम हैप्पी क्लब जामताड़ा के बीच खेला गया।

आज के मैच मे हैप्पी क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 29 ओवर खेल के 141 रन में पूरी टीम सिमट गई जिमसे हैप्पी क्लब की ओर से अरमान अंसारी ने 48 रन की पारी खेले साथ में सचिन दास ने 20 रन का योगदान दिया। इसके जवाब में पीछा करते हुए न्यू सनराइज स्पोर्ट्स क्लब की टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर ही इस लक्ष्य को प्राप्त कर लिया जिसमे राज रोशन ने 55 रन की शानदार पारी खेले साथ में बमबम कुमार ने शानदार 43 रन की नाबाद पारी खेले तथा गणेश राय ने 17 रन का योगदान दिया। इस प्रकार न्यू सनराइज स्पोर्ट्स क्लब की टीम ने इस मैच को 7 विकेट से जीत लिया। गेंदबाजी में अरविंद हांस्दा ने 4 विकेट हासिल किए तथा विक्रम ने 2 विकेट हासिल किए।

आज के मैच में शानदार बॉलिंग परफॉर्मेंस के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार अरविंद हसदा को संघ के नवनियुक्त सदस्य विक्रम शर्मा के द्वारा दिया गया इस दौरान संघ के सचिव युगेश कुमार सिंह कोषाध्यक्ष रविंद्र झा उपाध्यक्ष उज्जवल भोक्ता सदस्य संजय दास तरुण दास मौजूद थे अंपायर के रूप में नवनीत शर्मा एवं मोहन प्रसाद तथा स्कोरर के रूप में अजय यादव ने अपनी भूमिका को बखूबी निभाया कल दिनांक 20 दिसंबर 2020 को लीग का 12 वां मैच रणजी 11 बनाम पैंथर क्लब जनता के बीच खेला जाएगा

Related Articles

error: Content is protected !!