Home Bihar कैमूर चैंपियन ट्रॉफी : जयंत कुमार के अर्दशातक और अभिषेक के पंच(5विकेट) से प्लेयर्स एकेडमी सेमीफाइनल में।

कैमूर चैंपियन ट्रॉफी : जयंत कुमार के अर्दशातक और अभिषेक के पंच(5विकेट) से प्लेयर्स एकेडमी सेमीफाइनल में।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

कैमूर 26 दिसंबर: भभुआ के जगजीवन स्टेडियम में आयोजित किए जा रहे कैमूर चैंपियंस ट्रॉफी टी 20 के दूसरे दूसरा मुकाबला प्लेयर्स क्रिकेट एकेडमी बनाम रॉयल क्रिकेट क्लब रामगढ़ के बीच खेला गया। निर्धारित 20 ओवर के मैच में टॉस प्लेयर्स क्रिकेट एकेडमी ने जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

प्लेयर्स एकेडमी की ओर से शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन करते हुए जयंत कुमार के 59 गेंदों में 84 रन तथा अश्विनी के 34 रन के बदौलत 5 विकेट खो कर 154 रन बनाए।रॉयल क्रिकेट क्लब की ओर से प्रियम चौबे को 2 विकेट मिला।

जवाबी पारी में खेलने उतरी रॉयल क्रिकेट क्लब 16 ओवरों में 105 रन पर ढेर हो गए।रॉयल के तरफ से अत्यधिक 26 रन अभिषेक ने जोड़े।प्लेयर्स एकेडमी के तरफ से अभिषेक ने 5 विकेट तथा मनोज ने 4 विकेट झटके।

मैन ऑफ द मैच जयंत कुमार को (84 रन 1 विकेट) ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए दिया गया।मैच में अंपायरिंग विशाल दास तथा दिलीप पटेल ने किया। इस दौरान मैदान में कोरोना के मद्देनजर मास्क तथा सेनेटाइजर समेत हाथ के जगह मुक्का मिलाने का खासा ख्याल रखा गया।

कल का सेमीफाइनल मुकाबला कमलाकर क्रिकेट क्लब और आज की विजेता टीम प्लेयर्स क्रिकेट एकेडमी के बीच स्थानीय जगजीवन स्टेडियम में खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!