Home Bihar बीसीए अंतर जोनल सीनियर मेंस क्रिकेट टूर्नामेंट में नॉर्थ जोन ने किया जीत से आगाज।

बीसीए अंतर जोनल सीनियर मेंस क्रिकेट टूर्नामेंट में नॉर्थ जोन ने किया जीत से आगाज।

by Khelbihar.com

पटना। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में आयोजित अंतर जोनल सीनियर मेंस क्रिकेट टूर्नामेंट के पूल (ए) में नॉर्थ जोन बनाम वेस्ट जोन के बीच आज जेपी सिन्हा स्टेडियम भगवानपुर रत्ती के वैशाली में खेले गए मुकाबला में नॉर्थ जोन ने वेस्ट जोन को 10 विकेट से पराजित कर जीत के साथ अपना खाता खोला।

जिसकी विस्तृत जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया कमेटी के चेयरमैन कृष्णा पटेल ने बताया कि आज सुबह वेस्ट जोन और नॉर्थ जोन के बीच 50-50 ओवरों का मैच अपने निर्धारित समय पर प्रारंभ हुआ। जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्ट जोन की पूरी टीम महज 27.2 ओवरों में 95 रन पर घुटने टेक दिए और वेस्ट जोन के बल्लेबाज ऋषि पराशर 38 रन व अजय सिंह 15 रन केवल दो बल्लेबाज हीं दहाई का आंकड़ा छूने में सफल रहे लेकिन टीम को एक सम्मानजनक स्कोर पर नहीं पहुंचा सके।

नॉर्थ जोन के गेंदबाज ज्ञानेश्वर मिश्रा ने केवल 21 रन खर्च कर पांच बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया जबकि अभिषेक और अविनाश कुमार ने दो-दो बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी नॉर्थ जोन के सलामी बल्लेबाज सत्येंद्र सिंह ने नाबाद 57 रन की अर्धशतकीय पारी और युवराज युवी ने 36 रन की नाबाद पारी खेलकर बिना विकेट खोए हुए टीम को जीत दिला दी और नॉर्थ जोन ने 10 विकेट से इस मैच को अपने नाम कर जीत के साथ आगाज किया।

उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले नॉर्थ जोन के गेंदबाज ज्ञानेश्वर मिश्रा को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया
कल 14 अप्रैल को सुबह नॉर्थ जोन बनाम सेंट्रल जोन के बीच मुकाबला खेला जाएगा।

जबकि पूल (बी) का उद्घाटन मुकाबला कल दिनांक 14 अप्रैल 2023 को साउथ जोन बनाम ईस्ट जोन के बीच गया खेल परिसर, गया में खेला जाएगा।जिसकी सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है और आज टूर्नामेंट कमेटी के संयोजक सौरव चक्रवर्ती ने मैच स्थल का औचक निरीक्षण किया ।

Related Articles

error: Content is protected !!