Home Bihar बिहार में सभी खेलो के विकास के लिए खेल इंस्टीट्यूट की होगी स्थापना:आर.सी.पी सिंह(सांसद)

बिहार में सभी खेलो के विकास के लिए खेल इंस्टीट्यूट की होगी स्थापना:आर.सी.पी सिंह(सांसद)

by Khelbihar.com
  • बिहार सुशासन सरकार के संकल्प के तहत बिहार में खेल इंस्टीट्यूट की स्थापना होगी: आर.सी.पी सिंह(सांसद)
  • जनता दल यूनाइटेड(JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा राज्य सभा सांसद आर.सी.पी सिंह से मिले बीसीए के प्रवक्ता संजीव कुमार मिश्र। उन्हें श्रीमद्धभगवत्गीता भेंट कर बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

पटना 6 जनवरी : जनता दल यूनाइटेड(JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा राज्य सभा सांसद आर.सी.पी सिंह से बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के प्रवक्ता तथा अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार संजीव कुमार मिश्र उनके पटना स्थित आवास पर मिले तथा श्रीमद्धभगवत्गीता सप्रेम भेंट कर हार्दिक शुभकानाए दी इसके साथ ही उन्होंने बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की गतिविधियों से उन्हें अवगत कराया।

अभी जो बिहार की टीम जो सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट खेलने चेन्नई गई उसके बारे में भी विस्तार से बताया तथा बीसीए के क्रियाकलापों से अवगत कराया और उन्होने श्री सिंह से कहा की आप कभी बीसीए के कार्यक्रम भाग ले। जिसके जबाब में श्री सिंह ने कहा कि” क्रिकेट में पैसन है और क्रिकेट से मेरा बहुत लगाव है। उन्होंने आगे कहा जब मै गावं के दिनों में रहता था तबसे मुझे क्रिकेट खेल से बहुत लगाव है साथ ही प्रशासनिक तक की यात्रा की इस बीच भी मेरा क्रिकेट से लगाव रहा और अभी भी है और क्रिकेट के कार्यक्रम में मुझे आना बहुत अच्छा लगेगा।

इसके साथ ही श्री आर.सी.पी सिंह ने बीसीए प्रवक्ता संजीव कुमार मिश्र को बिहार के संदर्भ में बहुत बड़ी जानकारी देते हुई बताया कि बिहार में सभी खेलो के विकास के लिए खेल खेल इंस्टीट्यूट की स्थापना होगा ।बिहार सरकार के सुशासन एनडीए सरकार के संकल्प के तहत से इससे बिहार के सभी जिलों में खेल का विकास होगा इसमें क्रिकेट का भी विकास होगा और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में खेल इंस्टीट्यूट की शीघ्र स्थापना होगी। अंतिम में श्री सिंह ने बीसीए के कार्यक्रम में आने की अपनी सहमति जताई।

Related Articles

error: Content is protected !!