Home Bihar मुज़फ़्फ़रपुर अंडर-14 लीग: दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी फाइनल में ।

मुज़फ़्फ़रपुर अंडर-14 लीग: दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी फाइनल में ।

by Khelbihar.com

मुज़फ़्फ़रपुर 8 जनवरी: मुज़फ्फररपुर अंडर -14 ज़िला लीग के प्रथम सेमीफाइनल के दो दिवसीय मैच में दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी ने बीएसटीसीए को पारी एवं 161 रनों हरा फाइनल में प्रवेश किया ।

दो दिवसीय चले इस मैच में बीएसटीसीए की टीम को 254 रनों की लीड को खत्म करने के लिए दूसरे दिन अपनी पारी की शुरुआत की एवं निर्धारित ओवरों में 7 विकेट खोकर 93 रन ही बना सकी । जिसमे बीएसटीसीए की ओर से आदित्य ने 40 रनों, अयान व संत ने 11-11 रनों के योगदान दिया, वहीं दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी की ओर से आर्यन 3 एवं अभिराज ने 2 विकेट प्राप्त किये।

दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी की ओर से अपनी प्रथम पारी में आशीष कुमार ने शानदार 161 रनों की पारी खेली थी , जिसकी बदौलत टीम एक मजबूत स्थिति में पहुंची । इस मैच के मैन ऑफ द मैच दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी के आशीष कुमार को दिया गया ।

इस मैच में निर्णायक की भूमिका में सन्नी वर्मा व नितिन कुमार थे, एवं स्कोर रितिक थे। वहीं मैच में उपस्थित मुज़फ्फरपुर अंडर -14 ज़िला लीग के संयोजक श्री अरविंद कुमार जी, जयप्रकाश जी, सचिन कुमार जी, मौजूद थे जिन्होंने दोनो टीमो के खिलाड़ियों को बधाई देते हुए उनका हौसला बढ़ाया ।

Related Articles

error: Content is protected !!