Home Bihar नवादा जिला क्रिकेट लीग में आदर्श सिटी क्रिकेट क्लब ने हिसुआ क्रिकेट क्लब को पराजित किया।

नवादा जिला क्रिकेट लीग में आदर्श सिटी क्रिकेट क्लब ने हिसुआ क्रिकेट क्लब को पराजित किया।

by Khelbihar.com

नवादा 9 जनवरी : ज़िला क्रिकेट एसोसिएशन,नवादा द्वारा सिरदला के लोन्द में आयोजित ज़िला क्रिकेट लीग 2020-21 के 5वे मैच में आदर्श सिटी क्रिकेट क्लब एवं हिसुआ क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया।

सुबह आदर्श सिटी क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया निर्धारित 35 ओवर 9 विकेट के नुकसान में 150 रन बनाए।जिसमे विवेक के 45 विक्रम के 12 और प्रभात के 12 जय किशोर के 22 और राकेश के 16 रन महत्वपूर्ण थे हिसुआ क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में अभिषेक रंजन और सचिन ने दो-दो विकेट हासिल किए.

जवाब में उतरी हिसुआ क्रिकेट क्लब की टीम 33.3 ओवर में 138 रन पर ऑल आउट हो गई इस प्रकार आदर्श सिटी क्रिकेट क्लब ने इस मैच को 12 रनों से जीत लिया ।हिसुआ क्रिकेट क्लब की ओर से शुभम ने 44 रोहित ने 29 जबकि असलम सईद ने 19 रनों का योगदान दिया । आदर्श सिटी क्रिकेट क्लब की ओर से राजकुमार गुप्ता किशोर यादव और भीष्म पितामह ने दो-दो विकेट हासिल किए।

मैच के दौरान के रूप में अजय कुमार एवं आशीष पटेल थे ऑब्जर्वर के रूप में सुरेश यादव थे स्कोरर की भूमिका में राजेश कुमार थे ऑनलाइन की भूमिका में राकेश कुमार थे।मैच के दौरान जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव मनीष आनंद कोषाध्यक्ष यशवंत सिन्हा राकेश रंजन टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन राजेश कुमार मुरारी मीडिया प्रभारी मनीष गोविंद ,अविनाश कुमार,अमित नयन,श्यामदेव मोदी ,राजेश कुमार सहित हजारों की संख्या में खेल प्रेमी मौजूद थे ।कल का मैच मिर्ज़ापुर स्पोर्टिग क्रिकेट क्लब एवं सनराइज क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!