Home Bihar ब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलिया पर टीम इंडिया की इतिहासिक जीत पर बीसीए ने दी बधाई।

ब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलिया पर टीम इंडिया की इतिहासिक जीत पर बीसीए ने दी बधाई।

by Khelbihar.com

पटना 19 जनवरी : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने आज ब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलिया पर टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर ख़ुशी एवं प्रसनन्ता का इजहार करते हुए बधाई एवं शुभकामनये दी है।

श्री तिवारी ने अपने उदगार में कहा कि ब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलिया 33 साल से नहीं हारा था लेकिन टीम इंडिया ने इसे भी मुमकिन कर दिखाया और गाबा के मैदान में पर ऑस्ट्रेलिया के बादशाहत का अंत कर दिया।

इसके साथ ही बीसीए के उपाध्यक्ष दिलीप सिंह ,संयुक्त सचिव सह कार्यकारी सचिव कुमार अरविन्द कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह , जिला प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह , खिलाडी प्रतिनिधि(पुरुष /महिला ) अमीकर दयाल और कविता राय, बीसीए के मुख्य सलहाकार सह अध्यक्ष के मुख्य सलाहकार गोपाल बोहरा,बीसीए क्रिकेट एडवाइजरी कमिटी के चेयरमैन अजय नारायण शर्मा ,टूर्नामेंट कमिटी के चेयरमैन संजय सिंह ,बिहार क्रिकेट लीग के चेयरमैन सोना सिंह ,बीसीएल के कन्वेनर ओम प्रकश तिवारी ,बीसीए के प्रवक्ता एवं अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार संजीव कुमार मिश्र,बित्त कमिटी के चेयरमैन रवि किरण ततः सीईओ मनीष राय ने भी ब्रिस्बेन में टीम इंडिया द्वारा ऑस्ट्रेलिया को उसके अभेद किले को भेदने एम 2-1 से टेस्ट सीरीज में हराकर इतिहास रचने के लिए बधाई एवं शुभकामनये दी है। ‘

Related Articles

error: Content is protected !!