Home Bihar गुप्त मीटिंग में शामिल हुई इस अधिकारी द्वारा बीसीए अध्यक्ष को जल्द भेजा जायेगा एक नोटिस?देखें

गुप्त मीटिंग में शामिल हुई इस अधिकारी द्वारा बीसीए अध्यक्ष को जल्द भेजा जायेगा एक नोटिस?देखें

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 22 जून: बिहार क्रिकेट का मोहौल एक बार फिर से तबसे गर्म हो गया जबसे बिहार के राजधानी पटना में एक गुप्त मीटिंग कि ख़बर सामने आई है।

खेलबिहार के सूत्रों ने बताया है की अगले कुछ दिनों में कुछ ऐसा होगा जिससे एक बार फिर बीसीए कि बागड़ोर बीसीसीआई के हाथों जा सकती है क्योंकि ख़बर है की उस गुप्त मीटिंग में शामिल हुई एक बड़े अधिकारी द्वारा जल्द बीसीए अध्यक्ष को एक नोटिस भेजा जाने वाला है।

जैसे की सीएबी के सचिव आदित्य वर्मा ने भी कल अपने बयान में खुलासा करते हुए कहा था कि गुप्त मीटिंग कि अध्यक्षता लखीसराय जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष प्रेम रंजन पटेल ने किया था।तो ऐसा माना जा रहा है की कही प्रेम रंजन पटेल द्वारा ही तो नही नोटिस दिया जाएगा अध्यक्ष को।।

सूत्रों ने कहा है कि मीटिंग में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश तिवारी पर उनके द्वारा गलत तरीके से बीसीए सचिव को हटाने, असंविधानिक निर्णय लेने ,गलत तरीके से बीसीए जिला विवाद ख़त्म करने तथा अन्य कार्य को लेकर बीसीए अध्यक्ष पर केस दर्ज कराया जाएगा।।

हालांकि सूत्रों ने यहाँ तक कहा है कि बीसीए अध्यक्ष को जल्द ही एक नोटिस भी भेजा जाएगा जो अध्यक्ष को जल्द प्राप्त होगा साथ ही यह जानकारी बीसीसीआई को भी दी जाएगी।। अगर सूत्रों की ख़बर सच है तो बिहार क्रिकेट लिए बुरा दौर शुरू जल्द होने वाला है।।

ऐसे खबरों से तो ऐसा ही लगता है की बीसीए अध्यक्ष के खिलाफ कोई और लड़ाई लड़ेगा सचिव के खिलाफ कोई और लड़ाई लड़ेगा पूरा बिहार क्रिकेट विवाद में होगा ।जब ऐसे ख़बरे बीसीसीआई के पास पहुँचेगी तो निश्चित ही कोई उचित कदम बीसीसीआई लेगी जिससे की बीसीए पर भी संकट आ सकती है।।

Related Articles

error: Content is protected !!