Home बिहार क्रिकेट शुभकामना प्राइज्मनी क्रिकेट टूर्नामेंट की शुरूआत आगामी 15 नवम्बर से सुपौल में

शुभकामना प्राइज्मनी क्रिकेट टूर्नामेंट की शुरूआत आगामी 15 नवम्बर से सुपौल में

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna:शुभकामनाकप टूर्नामेंट2019का शुभारंभ 15-12-2019 से सुपौल प्रखंड के परसरमा कुहली खेल मैदान परिसर में होने जा रही है, शुभकामनाकप_2019 के आयोजन को लेकर यूथ सपोर्टिंगक्लब परसरमा के द्वारा बैठक आयोजित की गई।

बैठक की अध्यक्षता रिंकूशेखावत ने किया। बैठक में सर्वसम्मति सेशुभकामनाकप2019 के सफल आयोजन के लिए कमेटी का गठन किया गया। जिसमें संरक्षक के रूप में राजीव कुमार सिंह, नितेश कुमार सिंह, पवन कुमार सिंह, रिंकु शेखावत, दिलखुश कुमार झा,अमितकुमारसिंह, रूपक कुमार झा,

वहीं आयोजन समिति के अध्यक्ष के रूप में वधेशकुमारमिश्रा, उपाध्यक्ष सुभाषकुमारसिंह, सचिव अनुजकुमारसिंह, संयुक्त सचिव विभाष कुमार सिंह व कोषाध्यक्ष के रूप में आशीषकुमार_सिंह का चयन किया गया।आयोजन समिति के संरक्षक रिंकू शेखावत ने बताया कि आगामी 15दिसंबरकोशुभकामनाकप का शुभारंभ किया जाएगा। वहीं 22 दिसंबरको_फाइनल मुकाबले के साथ आयोजन का समापन होगा।

आयोजन समिति के सचिवअनुजकुमारसिंह ने बताया कि इस बार शुभकामना कप 2019 में सभी मैच 35-35 ओवर का खेला जाएगा। उन्होंने बताया कि आयोजन में कुल आठटीमेंभागलेगी। श्री सिंह ने बताया कि इस बार टूर्नामेंट में विजेताटीम को ₹51000 नगद व ट्रॉफी दी जाएगी जबकि उपविजेता टीम को 31 हजार नगद व ट्रॉफी दी जाएगी वही पूरे टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठखिलाड़ी को ₹11000 नगद ट्रॉफी दी जाएगी। साथ ही दर्शकों के मनोरंजन के लिए Cheers_Girls उपलब्ध रहेगी।

Related Articles

error: Content is protected !!