Home Bihar बक्सर जिला लीग में महर्षि विश्वमित्र क्रिकेट क्लब ने जय हो क्रिकेट क्लब को 4 विकेट से हराया।

बक्सर जिला लीग में महर्षि विश्वमित्र क्रिकेट क्लब ने जय हो क्रिकेट क्लब को 4 विकेट से हराया।

by Khelbihar.com

बक्सर 19 जनवरी : बक्सर जिला क्रिकेट संघ के तत्त्वाधान में आयोजित बक्सर जिला क्रिकेट लीग (जूनियर डिवीजन) के मैच में आज किला मैदान में महर्षि विश्वामित्र क्रिकेट क्लब और जय हो क्रिकेट क्लब के बीच मैच खेला गया। जिसमें महर्षि विश्वामित्र क्रिकेट क्लब के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया ।

पहले बल्लेबाजी करते हुए जय हो क्रिकेट क्लब की टीम ने 25.4 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर 173 रन बनाए। जिसमें उसके बल्लेबाज धीरज ने 33 गेंदों का सामना कर सात चौकों की मदद से 44 रन और मोहम्मद कैफ ने 39 गेंदों का सामना कर दो चौके की मदद से 22 रन बनाए , जबकि निखिल ने दो चौके की सहायता से 15, बासुकीनाथ और नीतीश ने 11- 11 रनों का योगदान किया। इस पारी में अतिरिक्त रन की संख्या 39 रही। महर्षि विश्वामित्र क्रिकेट क्लब के गेंदबाज रजनीश ने 23 रन देकर तीन, शिवम ने 32 रन देकर दो, और विवेक ने 21 रन देकर दो विकेट प्राप्त किया।

174 रनों के लक्ष्य का पीछा करने के लिए उतरी महर्षि विश्वमित्र क्रिकेट क्लब की टीम ने 25.4 ओवर में हीं केवल 6 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाकर यह मैच 4 विकेट से जीत लिया। महर्षि विश्वामित्र क्रिकेट क्लब की ओर से शानदार बल्लेबाजी करते हुए अभिषेक कुमार ने 41 गेंदों का सामना कर छह चौकों की मदद से 45 रन और उनके साथी बल्लेबाज अभिषेक राय ने 36 गेंदों का सामना कर तीन चौकों की मदद से 23 रन जबकि रजनीश ने 26 गेंदों का सामना कर चार चौकों की मदद से नाबाद 21 रन बनाए। इस पारी की विशेषता रही जय हो क्रिकेट क्लब की तरफ से दिए गए अतिरिक्त 66 रन, जिसकी वजह से हीं उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा। जय हो क्रिकेट क्लब के गेंदबाज धीरज ने 32 रन देकर दो विकेट जबकि शकील, प्रिंस और मोहम्मद कैफ ने एक-एक विकेट प्राप्त किया ।

आज के मैच के अंपायर धर्मेंद्र कुमार पांडे और चंद्रसेन मिश्रा थे, जबकि मैच के स्कोरर शिवम पांडे रहे ।
कल का मैच महर्षि क्रिकेट क्लब, बक्सर और रॉयल क्रिकेट क्लब, ब्रह्म्पुर की टीम के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!