Home Bihar क्रीड़ा भारती के नव नियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष को बिहार इकाई ने दी बधाई।

क्रीड़ा भारती के नव नियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष को बिहार इकाई ने दी बधाई।

by Khelbihar.com

पटना 21 जनवरी : खेल व खिलाड़ियों को समर्पित अखिल भारतीय संगठन क्रीड़ा भारती के नव नियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल सैनी को उत्तर बिहार प्रांत के कार्ययोजनाओं ने बधाई देते हुए विश्वास व्यक्त किया है कि गोपाल सैनी के नेतृत्व में क्रीड़ा भारती देश में खेल व खिलाड़ियों के बेहतर विकास के लिए और अधिक कार्य करने में सहायक बनेंगी।

क्रीड़ा भारती उत्तर बिहार प्रांत के अध्यक्ष चन्द्रशेखर अधिकारी ने कहां कि हमनें अपने प्रथम राष्ट्रीय अध्यक्ष चेतन चौहान जी के निधन से एक बेहतर अभिभावक खो दिया था। आशा है कि श्री गोपाल सैनी के नेतृत्व में क्रीड़ा भारती खेल-कूद के क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करते हुए नई ऊंचाइयों को हासिल करेंगी।

वहीं प्रांत मंत्री अमित कुमार ठाकुर ने कहां कि ग्रामीण पृष्ठभूमि से आने वाले नव नियुक्त अध्यक्ष के नेतृत्व में क्रीड़ा भारती ग्रामीण क्षेत्र के खिलाड़ियों के बीच बेहतरीन प्रदर्शन करेगी।

वहीं नव नियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष को बधाई देते हुए क्रीड़ा भारती उत्तर बिहार प्रांत के सह मंत्री नवीन सिंह परमार ने कहां कि गोपाल सैनी ऐसे अंतरराष्ट्रीय एथलीट हैं जो मास्को ओलंपिक में भी नंगे पांव दौड़े। 1981 की टोक्यो एशियाई चैंपियनशिप में 5000 मीटर का स्वर्ण और 3000 मीटर स्टीपलचेज का रजत भी उन्होंने नंगे पैरों से जीता। ऐसे अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी को अध्यक्ष के रूप में पा कर हम सभी कार्यकर्ता अपने को धन्य महसूस कर रहे हैं।
नव नियुक्त अध्यक्ष को क्रीड़ा भारती उत्तर बिहार प्रांत के विभिन्न जिलों से भी कार्यकर्त्ताओं के द्वारा बधाई संदेश दिए जा रहें हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!