Home उत्तर प्रदेश आर्यन्स टी-20 कप के रोमांचक मुकाबले में एलआईसी हरिकेन्स ने जीएस स्पोर्ट्स को हराया।

आर्यन्स टी-20 कप के रोमांचक मुकाबले में एलआईसी हरिकेन्स ने जीएस स्पोर्ट्स को हराया।

by Khelbihar.com

[ad_1]

अमरोहा(यूपी) 27 जनवरी: अमरोहा डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन व आर्यन क्रिकेट एकेडमी और स्कूल के तत्वावधान मे एल आइ सी हरिकेनस और जी एस स्पोर्ट्स के बीच खेला गया।।

जिसमें जी एस स्पोर्ट्स के कप्तान अक्षय शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया ।लाइसेंस हरिकनेस की तरफ से पहले खेलते हुए अंडर-19 इंडिया प्लेयर संदीप तोमर ने 45 रन कप्तान हिमांचल यादव ने 31रन तथा अहमद ने 30 रन का अपनी टीम के लिए योगदान दिया गया ।। एलआईसी हुरिकनेस ने निर्धारित 20 ओवर में टूर्नामेंट का सबसे बड़ा स्कोर 149 रन 6 विकेट के नुकसान पर बनाए। जी. स. स्पोर्ट्स की तरफ से उमेर ने 2 विकेट,अभिषेक ने 2 विकेट लिए जबकि हैदराबाद से रणजी ट्रॉफी प्लेयर अब्दुल खादर को 1 विकेट ही मिला।।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी जी एस स्पोर्ट्स के कप्तान अभिषेक गंगवार ने अच्छी शुरुआत की और अपनी टीम के लिए 27 रन बनाये यह मैच बहुत ही रोमांचक हुआ जी एस स्पोर्ट की तरफ से उज़ेर मालिक ने 14 गेंदों में 27 रन बनाकर मैच का रुख जी एस स्पोर्ट की तरफ मोड़ दिया पर अरबाज मंसूरी ने उजेर मालिक को आउट कर जीएस स्पोर्ट्स को जोरदार झटका दिया और यह मैच 20 ओवर तक बहुत ही रोमांचक हुआ जिसमें अंत में अनुज ने लास्ट प्लेयर को बोल्ड मारकर एलआईसी हुरिकनेस को इस रोमांचक मैच में जीत दिलाई।। अनुज ने 3.4 ओवर में 18 रन देकर 3 विकेट लिए तथा अरबाज़ मंसूरी ने 3 ओवर में 27 रन देकर तीन इम्पोर्टेन्ट विकेट लिए।।

संदीप तोमर को 45 रन तथा 2 विकेट लेने पर मैन ऑफ द मैच दिया गया मैच के दौरान डायरेक्टर अमन लिट, चेयरमैन अनिल सिंह, विवेक यादव, मुकेश चौधरी आदि मौजूद रहे।।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!