Home Bihar मुजफ्फरपुर जिला लीग: स्कूल ऑफ क्रिकेट जूनियर 5 विकेट से जीता।

मुजफ्फरपुर जिला लीग: स्कूल ऑफ क्रिकेट जूनियर 5 विकेट से जीता।

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर 29 जनवरी: मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग में आज स्कूल ऑफ क्रिकेट जूनियर ने बिहार स्टेट T20 क्रिकेट एकेडमी ब्लू को 5 विकेट से हराया।

बिहार स्टेट टी20 क्रिकेट एकेडमी ब्लू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर के मैच में 8 विकेट खोकर 121 रन बनाए जिसमें आर्यन सिंह ने शानदार पांच चौकों की मदद से 50 रन बनाएं वही सिद्धार्थ ने उन्हें एवं मणि भूषण ने नाबाद 13 रन बनाए।गेंदबाजी में स्कूल ऑफ क्रिकेट जूनियर की तरफ से गौरव 2 समीर 2,अभिनव, अभिषेक और सौरव सिंह ने एक एक विकेट प्राप्त किए।

जवाब में खेलने उतरी स्कूल ऑफ क्रिकेट जूनियर की टीम ने 16 ओवर में ही 5 विकेट के नुक़सान पर जीत के लिए निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। स्कूल ऑफ क्रिकेट जूनियर की तरफ से बल्लेबाजी में शिव यादव ने 41 रणवीर ने 30 सौरव ने 15 सत्यम ने 12 रन बनाए वही मुकेश ने नाबाद 8 एवं समीर शर्मा ने नाबाद 1 रन बनाएं।
गेंदबाजी में बिहार स्टेट टी20 क्रिकेट एकेडमी ब्लू के तरफ से आर्यन सिंह ने एक आशुतोष यादव ने तीन एवं आशुतोष राज ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त किया।

आज का मैन ऑफ द मैच स्कूल ऑफ क्रिकेट जूनियर के शिव यादव को दिया गया।आज के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त सनी वर्मा एवं जिला क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अकबर थे।कल का मैच फ्रेंड्स इलेवन बनाम क्लासिक क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!