Home उत्तर प्रदेशUTTAR PRADESH यू.पी.सी.ए सचिव ने सराहा आर्यन्स स्कूल के क्रिकेट मैदान व फैसिलिटी को

यू.पी.सी.ए सचिव ने सराहा आर्यन्स स्कूल के क्रिकेट मैदान व फैसिलिटी को

by Khelbihar.com

अमरोहा 9 फरवरी: अमरोहा डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन व आर्यन्स क्रिकेट एकेडमी और स्कूल के तत्वधान मे आयोजित आर्यन्स टी-20 कप में आज का मैच जी एस  स्पोर्ट्स और रीजेंसी लायंस के बीच खेला गया जिसमें रीजेंसी लायंस के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और उनका यह फैसला सही साबित हुआ।

रीजेंसी लायंस के ओपनर बल्लेबाज प्रज्जवल गुप्ता ने 44 गेंद पर धुआँधार 64 रन बनाये और उनका साथ कुलीन अग्रवाल ने दिया कुलीन ने शानदार 32 गेंद पर नॉट आउट 43 रन बनाये इन दोनों बैट्समैन की बदौलत निर्धारित 20 ओवर मै रीजेंसी लायंस ने 5 विकेट के नुकसान पर 156 रन का जी एस स्पोर्ट्स को लक्ष्य दिया जबकि जी.एस स्पोर्टस की तरफ से अभिषेक गंगवार ने 3 विकेट लिए तथा बिमल ने 1 विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछे करने उतरी विमल तथा अभिषेक ने जी एस स्पोर्ट्स को अच्छी शुरुआत दी तथा विमल ने 39 तथा अभिषेक ने 22 रन का योगदान दिया इसके अलावे कोई भी बल्लेबाज अपनी टीम के लिए कुछ खास ना कर सका और जी.एस स्पोर्ट्स , की पूरी टीम 135 रन गी बना सकी और रीजेंसी लायंस ने यह मैच 21 रन से जीत लिया रीजेंसी लायंस की तरफ से अरकान तथा समद राजपूत ने 3-3 विकेट लिए।

उज्जवल गुप्ता को मैन ऑफ़ दी मैच दिया गया। आज के मुख्य अतिथि यू.पी.सी.ए सचिव युद्धवीर सिंह मैच के दौरान उपस्थित रहे तथा उनके साथ राकेश मिश्रा  डायरेक्टर पी सी ए  व अध्यक्ष गाज़ियाबाद डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिशन एवं श्री सुरेन्द्र चौहान , पूर्व रणजी खिलाडी , उ.प्र  भी  उपस्तिथ थे ।

श्री युद्धवीर सिंह जी ने आर्यन्स क्रिकेट अकादमी के ग्राउंड , स्कूल और यहां की फैसिलिटी को भी सराहा और टूर्नामेंट के सफल आयोजन की बधाई भी दी मैच के दौरान क्रिकेट कोच हिमांचल यादव , चेयरमैन अनिल सिंह डायरेक्टर अमन लिट आदि मौजूद रहे । अंपायर की भूमिका मै अनमोल और बिपुल चौधरी रहे जबकि स्कोरिंग प्रियांशु पाठक ने की।

Related Articles

error: Content is protected !!