Home Bihar नवला डेयरडेविल्स को हरा बेगूसराय चैलेंजर्स बेगूसराय प्रीमियर लीग के क्वार्टर फाइनल में

नवला डेयरडेविल्स को हरा बेगूसराय चैलेंजर्स बेगूसराय प्रीमियर लीग के क्वार्टर फाइनल में

by Khelbihar.com

बेगूसराय 10 फ़रवरी: बेगूसराय प्रीमियर लीग का अंतिम लीग मैच बेगूसराय चैलेंजर्स बनाम नौला डेयरडेविल्स बीच खेला गया जहां बेगूसराय चैलेंजर्स ने ढोला के ऊपर 4 विकेट से जीत दर्ज की टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी नवला की टीम निर्धारित 20 ओवर में 144 रन आठ विकेट खोकर बनाई नौला की ओर से सर्वाधिक रन अमन बाला ने 47 का योगदान दिया वहीं अंतिम के कुछ ओवरों में कमलेश की धुआंधार 33 रनों की पारी के बदौलत नौला 144 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया बेगूसराय चैलेंजर्स की ओर से सर्वाधिक विकेट सनोज ने चार विकेट और राम विनीत शरण ने 1 विकेट झटके।

जवाब में उतरी बेगूसराय चैलेंजर्स की टीम 19.4 गेंदों में रोमांचक मुकाबले में नवला को 4 विकेट से हराया बेगूसराय चैलेंजर्स की ओर से सर्वाधिक रन मुरारी ने 58 रनों का योगदान दिया वही अशरफ ने 20 रनों का योगदान दिया नौला की ओर से सर्वाधिक विकेट अभिराज ने तीन विकेट लिया.

इससे पूर्व खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त बेगूसराय प्रीमल लेकर मुख्य संरक्षक निरंजन सिंह सोनू कुमार सुनील सिंह शिक्षक एसके चौधरी के द्वारा किया गया वह मैंने ऑफ द मैच का खिताब मृत्युंजय कुमार वीरेश एस के चौधरी धीरज कुमार के द्वारा सनोज को दिया गया। इस मौके पर निराला कुमार चंचल कुमार सत्यम कुमार गोपाल कुमार आदि मौजूद थे

Related Articles

error: Content is protected !!