Home Bihar ईस्ट चम्पारण एलीट ग्रुप लीग:सर्विस क्लब ग्रीन ने चंद्रशेखर क्रिकेट क्लब को 8 विकेट से पराजित किया

ईस्ट चम्पारण एलीट ग्रुप लीग:सर्विस क्लब ग्रीन ने चंद्रशेखर क्रिकेट क्लब को 8 विकेट से पराजित किया

by Khelbihar.com

मोतिहारी 10 फ़रवरी: स्थानिय गाँधी मैदान मोतिहारी में चल रहे स्व.प्रदीप नंदन शर्मा उर्फ दीपु जी मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग(एलीट ग्रुप) के मैच में टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी चंद्रशेखर क्रिकेट क्लब की टीम ने निर्धारित 30 ओवर में 118/7 रन का स्कोर बनाया।टीम की ओर से बल्लेबाज जितेन्द्र ने 34 और आशीष ने 32 रन बनाए।सर्विस क्लब के गेंदबाज चंद्रभानु ने 3 और कुणाल तथा प्रत्युष ने 1-1 विकेट लिया।

लक्ष्य पीछा करने उतरी सर्विस क्रिकेट क्लब ने कप्तान अमन राज के शानदार 61 रन के बदौलत 19.1 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 119 रन बनाते हुए मैच को 8 विकेट से जीत लिया।बल्लेबाज शशि सागर ने 18 और उत्तम ने 16 रन का योगदान अपने टीम के लिए दिया।चंद्रशेखर क्रिकेट क्लब के गेंदबाज सन्नी और रवि ने 1-1 विकेट अपने नाम किये।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार सर्विस क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज व कप्तान अमन राज को उनके शानदार बल्लेबाजी के लिए जी. के.स्पोर्ट्स(चित्रमन्दिर कैम्पस बलुआ बाजार मोतिहारी) के प्रोपराइटर गुलाब खान के सौजन्य से दिया गया।मैच में अम्पायर की भूमिका मे बीसीए पैनल के मो.कुद्दुस व डीसीए पैनल के कुमार राज ने निभाया जबकि स्कोरर की भूमिका में रोहित सहनी रहे।

मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक ठाकुर, सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,कोषाध्यक्ष सह एनसीए लेवल ए कोच मनोज कनौजिया,चीफ-मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,क्लब प्रतिनिधि सह सर्विस स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब के सचिव गोपाल जी मिश्रा,खिलाडी प्रतिनिधि सुरेन्द्र पांडेय,कन्वेनर मो.आलमगीर, वरिष्ठ खिलाड़ी शैलेन्द्र मिश्र बाबा,राशिद जमाल खान,पप्पु कुमार, सहित सैकड़ों खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!