Home Bihar ईस्ट चम्पारण जिला बी-डिवीज़न लीग में महारानी जानकी कुँवर युथ क्रिकेट क्लब की 68 रनो से धमाकेदार जीत

ईस्ट चम्पारण जिला बी-डिवीज़न लीग में महारानी जानकी कुँवर युथ क्रिकेट क्लब की 68 रनो से धमाकेदार जीत

by Khelbihar.com

मोतिहारी 13 फरवरी: ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में सुगौली के महारानी जानकी स्टेडियम में चल रहे स्व0 मलय बनर्जी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट लीग मैच (बी डिवीजन) में आज खेले गए मैच में टॉस जितने के बाद पहले खेलने उतरी एम जे के युथ क्रिकेट क्लब ने मैन ऑफ द मैच राशिद बेग के शानदार 55 और म0 इरान हाशमी के 19 रन और कप्तान अनमोल के 16रन के बदौलत 25ओवर में 8 विकेट खोकर 188 रन का स्कोर खड़ा कर दिया।महाराजा क्रिकेट क्लब के गेंदबाज आशिफ ने 3और सरबाज और इमरान 2-2 विकेटअपने नाम किये।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी महाराज क्रिकेट क्लब 23.3 ओवर में सिर्फ 124 रन ही बना सकी।टीम के बल्लेबाज रेयान ने 33 रन तथा मुनाफ ने 18 रन की पारी खेली। एम जे के क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में अनमोल 3 और सरफराज व प्रियेश ने 2-2 विकेट चटकाए।शानदार प्रदर्शन के लिए राशिद बेग को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जी. के.स्पोर्ट्स के सौजन्य से दिया गया।

मैच में अम्पायर की भूमिका डिस्ट्रिक्ट पैनल के गौरव कुमार व मो.सलमान ने निभाया साथ ही स्कोरर की भूमिका में संजय कुमार रहे।मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि मौके पर मो.रुस्तम(ग्राउंड प्रभारी),नेसार अहमद वार्ड पार्षद 14,दूरबीन सहनी,विवेक कुमार गुप्ता,फरीद आलम,हरिओम, राहुल,हफीजुल रहमान ,इमरान कुमार,अच्छेलाल,विकाश सहित सैकड़ों खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!