Home Bihar ईस्ट चम्पारण ए डिवीज़न: चंद्रशेखर आज़ाद ब्लू मोतिहारी ने NNCA मोतिहारी को 6 विकेट से हराया

ईस्ट चम्पारण ए डिवीज़न: चंद्रशेखर आज़ाद ब्लू मोतिहारी ने NNCA मोतिहारी को 6 विकेट से हराया

by Khelbihar.com

ढाका 26 फरवरी: ढाका में चल रहे स्व.रविशंकर सहाय मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग ( ए डिवीजन) का आज 19वां मैच चंद्रशेखर आजाद ब्लू मोतिहारी एवं NNCA मोतिहारी के बीच खेला गया।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए NNCA मोतिहारी ने अमन के 46 सुशांत के 20 और अशफाक के 16 रनों के सहारे 20.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 132 रनों का स्कोर खड़ा किया।चंद्रशेखर आजाद ब्लू मोतिहारी के तरफ से अनस ने सर्वाधिक 4 तथा रवि और सौरभ ने 2-2 विकेट चटकाए

जवाब में खेलते हुए चन्द्रशेखर आजाद ब्लू मोतिहारी की टीम 17.1 ओवर में 4 विकेट खोकर 138 रन बनाकर मैच को 6 विकेट से जीत लिया जिसमें अमन ने शानदार 58* और आदर्श ने भी 40* रनों का अहम योगदान दिया।
NNCA मोतिहारी के तरफ सुशांत,मुन्ना,संदीप और अभिनंदन ने 1-1 विकेट अपने नाम किये।मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार चंद्रशेखर आजाद ब्लू मोतिहारी के अमन और अनस को संयुक्त रूप से फेमस स्पोर्ट्स एंड ट्रॉफी के प्रोपराइटर अब्दुल रहमान के सौजन्य से दिया गया।अम्पायरिंग की भूमिका डिस्ट्रिक्ट पैनल के बद्दीउज्ज्मा साहब एवं अंकेश कुमार ने निभाई स्कोरिंग राजु कुमार ने किया।

मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि इस मौके पर अध्यक्ष हारून खान,कन्वेनर असलम,जारुन खान,शमशेर आलम,रिजवान अहमद,अब्दुल रहमान,वलीउल्लाह खान,मेहदी खान सहित सैकड़ों खेल प्रेमी उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!