Home Bihar cricket association News, संजीव कुमार मिश्र को बीसीए में मिले पद को लेकर उठे सवाल?देखे कैसे हुई बीसीए में इंट्री।

संजीव कुमार मिश्र को बीसीए में मिले पद को लेकर उठे सवाल?देखे कैसे हुई बीसीए में इंट्री।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 23 मई: बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष के कार्य को लेकर एकबार फिर बिहार क्रिकेट में चर्चा गर्म हो गया है दरसल आपको बता दे कि बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश तिवरी के हस्ताक्षर से एक पत्र कल जारी किया गया जिसमें संजीव कुमार मिश्र को बीसीए के प्रवक्ता व सह अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार बनाया गया है।।

अब इस ख़बर को जब खेलबिहार ने छापा है तबसे बिहार क्रिकेट में चर्चा गर्म हो गई है सूत्रों से यह भी ख़बर मिला है कि ये बीसीए ने एक नया पद बन गया है इससे पहले तो कभी ऐसे पद के बारे में नही सुना था यह अध्यक्ष महोदय ने नया पद उजागर किए है।।

बीसीए अध्यक्ष द्वारा जारी पत्र

ओहि सूत्रों ने बताया कि पटना में इस बात को लेकर ज्यादा चर्चा है कि बीसीए अध्यक्ष के खिलाफ जो कल तक अबाज उठा रहे थे वह अब उनके ही सलाहकार बना लिए गए है मतलब अब तो संजीव मिश्र जी उस बीसीए अध्यक्ष द्वारा बनाए गए बिहार के 8 ज़ोनल कमिटी तथा मीडिया हॉउस में काम करने वाले कर्मचारी को बीसीए मीडिया कमिटी में शामिल करना सही कहेंगे।

आपको बता दे कि बीसीए ने 28 अप्रैल को मीडिया कमिटी,लीगल कमिटी व 8ज़ोनल कमिटी कि लिस्ट जारी किया था जिसको लेकर तरह -तरह के बातें होने लगे थे और अध्यक्ष के जारी लिस्ट का बहुत बड़े बड़े बीसीए के पूर्व सदस्यों ने विरोध किया था जिसमे संजीव कुमार मिश्र भी अपना बनाया दिए थे जिसमें उन्होंने क्या कहा था यहाँ पढ़े। https://bit.ly/2xoYcLH

अब आपको यह भी बताते है जो बिहार क्रिकेट से जुड़े जानकारों ने क्या कहा है

सूत्रों ने बताया कि बिहार क्रिकेट जानकारों का कहना है कि संजीव कुमार मिश्र को जो अभी पद दिया गया है वह दिया नही गया है बल्कि अध्यक्ष से लिया गया है जी सूत्रों ने साफ कहा है कि हमे ख़बर मिली है कि यह कुछ दिनों से इस पद को लेकर बीसीए के अंदर बहुत विरोध भी हुआ है लेकिन कही बीसीए अध्यक्ष कि कोई कमजोरी होगी जो विरोध के बाद भी यह नया पद बीसीए में जुड़ा है।।

दूसरी ओर बीसीए अध्यक्ष जी से बहुत से लोग यह जानना चाह रहे है कि बीसीए प्रवक्ता व अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार बनाया गया तो फिर मीडया कमिटी किस लिए बनाया गया है क्या बनी कमिटी भंग होनेवाली है? दूसरा सवाल सिर्फ पद ही बढ़ता रहेगा बीसीए में यह क्रिकेट के प्रति कुछ किया भी जाएगा।

बीसीए में सब ठीक हो ऐसा हो नही सकता है कोई न कोई ऐसी ख़बर अति है जो बिहार क्रिकेट का माहौल गर्म हो जाता है।(खेलबिहार के सूत्रों से मिली थी 22मई को पूरी ख़बर)

Related Articles

error: Content is protected !!