Home Bihar कटिहार जिला बी डिवीज़न क्रिकेट लीग में राजेंद्र सीसी एवं ड्रीम एलेवेन जीती

कटिहार जिला बी डिवीज़न क्रिकेट लीग में राजेंद्र सीसी एवं ड्रीम एलेवेन जीती

by Khelbihar.com

कटिहार 19 मार्च: कटिहार जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित डिवीजन-बी जिला क्रिकेट लीग सत्र 2020-21में आज का मैच डी.एस.कॉलेज के मैदान पर एन.वाई.सी.मनिहारी बनाम राजेंद्र क्रिकेट क्लब के बिच हुआ जिसमे टॉस मनिहारी के कप्तान परमिंदर ने जीत कर पहले बल्लेबाज़ी किया।

निर्धारित 30 ओवर में 5 विकेट खोकर 186 रन बनाये जिसमे ख़ुद कप्तान परमिंदर ने शानदार 61 रनो की पारी खेली जबकी सोनू 34, सोहन 26 और प्रभात ने नाबाद 22 रन बनाये। वहीँ गेंदबाज़ी में राजेंद्र क्रिकेट के भावेश हेम्ब्रम 30/2, मनीष और चन्दर ने 1-1 विकेट चटकाए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए राजेंद्र क्रिकेट क्लब ने 28.1 ओवर में सात विकेट खोकर 187 रन बनाकर जीत हासिल कर 2 अंक प्राप्त किये भावेश हेम्ब्रम 46 जबकी आशीष कुमार और संभव कुमार ने 27-27 रन बनाये। मनिहारी के पंकज और बबलू ने 2-2 जबकी कपिल और विवेक ने 1-1 सफलता अर्जित की। भावेश कुमार को उनके बेहतर प्रदर्शन के लिए मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित किया गया !मैच में निर्णायक की भूमिका सुमाभो घोष टॉमपी और अजीत सिंह ने निभाई जबकी स्कोरिंग साहिल रज़ा ने की

!

राजेंद्र स्टेडियम के तत्वाधान में आयोजित कटिहार जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित डिवीजन-बी जिला क्रिकेट लीग सत्र 2020-21में आज का मुकाबला ड्रीम एलेवेन बनाम हेमकुंज क्रिकेट क्लब के बिच हुआ जिसमे टॉस ड्रीम एलेवेन के कप्तान मो.रियाज़ ने जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 27.5 ओवर में 166 रन बनाये ऋषभ सिंह 38,फ़िरोज़ आलम 40 जबकी ज़फर इमाम ने 24 रन बनाये। हेमकुंज के गौतम कुमार 40/3,इब्राहिम आलम 43/3 और मिथुन मंडल ने 24/2 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरे हेमकुंज के बल्लेबाज ड्रीम एलेवेन की गेंदबाज़ी का सामना नहीं कर पाए और महज 70 रनो पे सिमट गए मात्र कुणाल मंडल ने 25 रनो का योगदान अपनी टीम के लिए किया। वहीं गेंदबाज़ी में ज़फर इमाम ने 15/3 सफलता हासिल की जबकी नूरुद्दीन और मेराज़ आलम ने 1-1 विकेट लिए ज़फर इमाम को उनके हरफनमौला मुज़ाहिरे के लिए आज के मैच के बेहतरीन खिलाड़ी के इनाम से नवाज़ा गया.

निर्णायक की भूमिका आज अमन महतो और सिद्धार्थ राय ने निभाई जबकी स्कोरिंग राजनारायण और सिद्धांत ने की!
जिला सचिव रितेश कुमार के द्वारा सूचित किया गया के कल का डी.एस.कॉलेज में मुकाबला बलरामपुर क्रिकेट क्लब बनाम शरीफगंज क्रिकेट क्लब के बिच खेला जायेगा जबकी राजेंद्र स्टेडियम में नाईट क्रिकेट क्लब बनाम सन्नी कोल्ट्स के बिच मुकाबला होगा!

Related Articles

error: Content is protected !!