Home उत्तराखंड देहरादून जिला बी डिवीज़न लीग में महताब अहमद ,मुकेश राजयावर्धन ने जड़ा शानदार शतक,देखे के मैचों के रिपोर्ट्स

देहरादून जिला बी डिवीज़न लीग में महताब अहमद ,मुकेश राजयावर्धन ने जड़ा शानदार शतक,देखे के मैचों के रिपोर्ट्स

by Khelbihar.com

[ad_1]

देहरादून 7 अप्रैल; जिला क्रिकेट संघ देहरादून के तत्वाधान में आयोजित जिला बी डिवीज़न में आज चार अलग अलग मैदानों में चार मुकाबले खेले गए। पहले मुकाबले में राज राज क्रिकेट एकेडमी ने एनईसीए को 8 विकेट से ,दूसरे में दून स्टार्स क्रिकेट एकेडमी ने वैली क्रिकेट एकेडमी को 6 विकेट से ,तीसरे मुकाबले में नेशनल स्कूल ऑफ़ क्रिकेट ने महाकाल स्पोर्ट्स एकेडमी को 7 विकेट से तथा चौथे मुकाबले में ए थ्री स्पोर्ट्स क्लब ने डेस्टिनी क्रिकेट एकेडमी को 191 रनो से पराजित किया। आज के चार में से तीन मुकाबले उस टीम ने जीते है जिसने बाद में बल्लेबाजी की है।

पहले मुकाबले में एनईसीए की टीम बैटिंग करते हुए 39 ओवर में 133 रन बनाकर ऑल आउट हो गया जिसमे पारस असवाल ने 33 रन और शंसक ने 22 रन बनाया। गेंदबाजी में राम राज के अभिनव और विकास ने तीन तीन तथा राजे ने एक विकेट झटके। जबाब में बल्लेबाजी करते हुए राम राज क्रिकेट एकेडमी की टीम 18.2 ओवर में सिर्फ तीन विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया हितश ने 37 रन और प्रताप ने 36 रन बनाया। गेंदबाजी में विपिन को दो विकेट मिला।

दूसरे मुकाबले में वैली क्रिकेट एकेडमी की टीम पहले खेलते हुए 34.2 ओवर में शिवेंद्र के 34 रन ,सुभम के 32 रनो के मदद से 119 रनो का स्कोर बनाया। गेंदबाजी में नवनीत ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट ,विलास दो तथा रियांश को एक विकेट मिला। जबाब में बल्लेबाजी करते हुए दून स्टार्स क्रिकेट एकेडमी की टीम 21ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया जिसमे विलास ने 49 रन ,शाश्वत ने 29 रन बनाया। गेंदबाजी में आनंद ने तीन ,विनय और दिवाकर ने एक एक विकेट झटका।

तीसरे मुकाबले में महाकाल की टीम पहले बल्लेबाजी की जिसमे 49 ओवर खेलते हुए 217 रन बनाया। मो तौसीफ़ाइज़ाज़ ने 67 रन ,ऋतिक ने 36 रन बनाया। गेंदबाजी में विश्वाश और अमन को तीन तीन विकेट तथा राज्यवर्धन को दो विकेट मिला। 218 रनो के लक्ष्य को पाने उत्तरी नेशनल स्कूल ऑफ़ क्रिकेट की टीम 29.1 ओवर में तीन विकेट खोकर राजयावर्धन के शानदार शतक 115 रन और अमन के अर्धशतक 52 रनो के मदद से लक्ष्य लिया। गेंदबाजी में सिर्फ नदीम को दो तथा पंकज को एक विकेट मिला।

आज के चौथे मुकाबले में ए थ्री स्पोर्ट्स क्लब ने पहले बल्लेबाजी की और महताब अहमद(132 रन) और मुकेश(100 रन) के शानदार शतक के बदौलत इस 45 ओवर के खेल में 8 विकेट खोकर 370 रनो का पहाड़ जैसा स्कोर बनाया। गेंदबाजी करते हुए अखिलेश को चार विकेट ,मनीष को दो विकेट तथा अरुण को एक विकेट मिला। इस बड़े से लक्ष्य के जबाब में उत्तरी डेस्टिनी क्रिकेट एकेडमी की टीम 36.3 ओवर में सभी विकेट खोकर सिर्फ 179 रन ही बना सका। जिसमे शैलेश ने 42 रन और रोहित ने 40 रन का योगदान किया।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!