Home उत्तराखंड उधम सिंह नगर जिला लीग में आसिफ ने झटके 7 विकेट ,मौर्य क्रिकेट एकेडमी 334 रनो से जीता

उधम सिंह नगर जिला लीग में आसिफ ने झटके 7 विकेट ,मौर्य क्रिकेट एकेडमी 334 रनो से जीता

by Khelbihar.com

[ad_1]

उधम सिंह नगर 12 अप्रैल: क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड की जिला इकाई क्रिकेट एसोसिएशन उधम सिंह नगर के तत्वधान में एमिनीटी स्पोर्ट्स ग्राउंड रुद्रपुर में चल रही जिला स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे दिन मौर्य क्रिकेट एकेडमी गदरपुर तथा महिंद्रा क्रिकेट एकेडमी सितारगंज के मध्य क्रिकेट मैच खेला गया।

मौर्य क्रिकेट एकेडमी के कप्तान और रणजी उत्तराखंड रणजी टीम के खिलाड़ी अवनीश सुधा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। अपनी टीम के लिए ओपनिंग करने आए अवनीश सुधा और अरमान अब्बास ने अच्छी शुरुआत की। अवनीश सुधा 46 रन पर सावेज की गेंद पर बोल्ड हो गए ।उसके बाद अरमान अब्बास ने 29 गेंदों में शानदार 43 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया ।बाद में सार्थक अग्रवाल ने 74 ,मोहम्मद सलमान ने 60,मोहम्मद जुनैद ने 69 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया ।पूरी टीम ने 50 ओवर खेलकर 365 रन 5 विकेट खोकर बनाएं तथा 366 रन का लक्ष्य महेंद्र क्रिकेट एकेडमी सितारगंज के समक्ष रखा।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी महेंद्र क्रिकेट एकेडमी सितारगंज की टीम मात्र 11.2 गेंदों पर 31 रन बनाकर ऑल आउट हो गई ।कोई भी बल्लेबाज दहाई का अंक पार नहीं कर पायी। महिंद्रा क्रिकेट एकेडमी के कप्तान मोहम्मद मोहसिन ने कुछ टिककर खेलने का प्रयास किया परंतु 6 रन बनाकर वह भी आउट हो गए। क्रिकेट एकेडमी की तरफ से मोहम्मद आसिफ ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 ओवर में 10 रन देकर 7 विकेट लिए तथा अक्षित गगनेजा ने 2 विकेट अपनी टीम के लिए लिए। मौर्य क्रिकेट एकेडमी ने महिंद्रा क्रिकेट एकेडमी को 334 रनों से हरा दिया।

मैच के अंपायर तरुण और सूरज तथा ऑनलाइन स्कोरर यशवीर तथा ऑफलाइन स्कोरर बलवंत सिंह रहे। इस अवसर पर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उधम सिंह नगर के सदस्य गौरव तिवारी आफताब आलम इदरीश मौजूद रहे।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!