Home उत्तराखंड महिम वर्मा पर जो उंगलियां उठा रहा है वह सरासर ग़लत है,वर्मा जी पर हमलोग का पूर्ण विश्वास है

महिम वर्मा पर जो उंगलियां उठा रहा है वह सरासर ग़लत है,वर्मा जी पर हमलोग का पूर्ण विश्वास है

by Khelbihar.com

[ad_1]

बागेश्वर 13 फरवरी: क्रिकेट एशोसिएशन ऑफ बागेश्वर ने जताया क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड से सचिव महिम वर्मा पर पूर्ण विश्वास क्रिकेट एशोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू) के सचिव महिम वर्मा के ऊपर लगाये उत्तराखंड टीम के पूर्व कोच वसीम जाफर के आरोपो को क्रिकेट एशोसिएशन ऑफ बागेश्वर ने पूरी तरह खारिज किया है।

क्रिकेट एशोसिएशन ऑफ बागेश्वर के अध्यक्ष सुरेश सोनियाल ने बताया की वसीम जाफर जैसा बल्लेबाज उत्तराखंड का कोच बना ये हमारे लिये गर्व की बात थी,लेकिन उनको उत्तराखंड टीम का कोच बनाने वाले भी सीएयू के सचिव महिम वर्मा ही थे।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बागेश्वर का कहना है कि उत्तराखंड क्रिकेट में महिम वर्मा और उनके पिताजी पिसी वर्मा जी का योगदान को कोई नही भूला सकता, आज कुछ विरोधी लोग जो मान्यता मिलने के दिन से ही महिम वर्मा पर उंगलियां उठा रहे है जो सरासर गलत है।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बागेश्वर उनके साथ खड़ा है। विरोधी ऐसे अनर्गल आरोपो से उनका मनोबल नही गिरा सकते है साथ ही आशा जताते है कि उत्तराखंड टीम आगामी विजय हजारे ट्रॉफी में अपने लीग मुकाबले में अन्य राज्यो के साथ मजबूती से प्रतिभाग कर शानदार प्रदर्शन करेगी। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सम्मानित सचिव माहिम वर्मा जी को पूर्ण समर्थन करती है।।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!