Home Bihar देखें कब होगा बीसीए अंडर-19 ट्रायल से चयनित खिलाड़ियों की लिस्ट

देखें कब होगा बीसीए अंडर-19 ट्रायल से चयनित खिलाड़ियों की लिस्ट

by Khelbihar.com

पटना 24 अगस्त: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा 21 अगस्त से 24 अगस्त तक बिहार के अंडर-19 बालक वर्ग के खिलाडियों का ट्रायल कराया गया जो आज 24 अगस्त मंगलवार को पटना में सम्पन्न हुआ।

अब खिलाड़ी परिणाम का इंतजार कर रहे है। खिलाड़ी सहित पूरा बिहार क्रिकेट जगत इस इंतजार में है कि आख़िर कब बीसीए द्वारा कैम्प के लिए चयनित खिलाडियों की लिस्ट जारी की जाएगी।

इसको लेकर सोसल मीडिया में भी तरह-तरह की बाते चल रही है।कोई कह रहा है कब लिस्ट आएगी,कोई कह रहा है कितने खिलाडियों के चयन किया जाएगा तो कोई कह रहा शाम 7 बजे से ही चयनकर्ताओं द्वारा लिस्ट बनाया जा रहा है अभी तक जारी क्यो नही किया गया।तो कोई कह रहा पैसे वाले खिलाड़ियों के चयन करना है इसलिए इतनी देर हो रही है।

लेकिन अभी तक कुछ भी साफ नही हुआ कि कबतक लिस्ट जारी किया जाएगा। हाँ बीसीए सीईओ मनीष राज ने खेलबिहार से कहा था कि लिस्ट तैयार होते ही जारी कर दिया जाएगा जबकि बीसीए मीडिया कमिटी के संयोजक द्वारा भेज एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया था कि आज रात देर लिस्ट जारी हो जाएगा। लेकिन अब आसार देखते है कि सुबह 10 बजे से पहले जारी किया जा सकेगा।क्योंकि कल शाम तक खिलाडियों को कैम्प के लिए रिपोर्ट भी करना है।।

आपको बता दे कि अब अंडर-19 खिलाडियों का कैम्प 26 अगस्त से शुरू होगा।इसकी बजह बीसीए ने भारी बारिश को बताया है पहले यह कैम्प 25 अगस्त से शुरू होना था।

कैम्प के लिए चयनित खिलाडियों की लिस्ट सबसे पहले देखने के लिए देखते रहे khelbihar.com को या Like करे हमारे फेसबुक पेज khelbihar.com को।

Related Articles

error: Content is protected !!