Home Bihar बिहार के खिलाड़ियों के रजिस्ट्रेशन को लेकर बीसीए अध्यक्ष को एक और जोर का झटका लगा: आदित्य वर्मा

बिहार के खिलाड़ियों के रजिस्ट्रेशन को लेकर बीसीए अध्यक्ष को एक और जोर का झटका लगा: आदित्य वर्मा

by Khelbihar.com

पटना 09 सितंबर: बिहार क्रिकेट में एक चर्चा जोड़ो पर चल रही थी की बीसीए जीएम सुबीर मिश्रा द्वारा बिहार के अंडर-19 खिलाड़ियों का बीसीसीआई से रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू की गई है जिसके बाद एक और खबर सोसल मीडिया में सुबीर मिश्रा जी का वायरल होने लगा की रजिस्टरेशन प्रक्रिया से वे अलग है।

उनको तो ताजुब हुआ कि उनके फोन से ही यह कैसे हो गया उनको पता भी नही चला है, देखा जाए तो यह एक साईवर अपराध है, आनन फानन मे सुबीर जी ने इसकी सुचना बीसीसीआई को दे दिया तथा बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश तिवारी जी तथा सीईओ मनीष राज को लिख के पुछा है कि मैने तो बीसीए से त्याग पत्र दे दिया है यह कार्य कैसे हो रहा है। ये बाते सारण जिला क्रिकेट संघ(आदित्य वर्मा गुट) के अध्यक्ष, कार्यकारी अध्यक्ष एवं सचिव आदित्य वर्मा, सुभाष राय तथा प्रीतम यादव ने संयुक्त रूप से कही।

उन्होंने बताया कि बीसीसीआई से मान्यता प्राप्त बिहार क्रिकेट संघ अपने अजीबो गरीब फैसले से नेशनल मिडीया मे सुर्खिया बटोर रहा है । दो दिन पहले बिहार क्रिकेट के अंडर 19 के पुरूष महिला टीम से जुड़ी एक बड़े अंग्रेजी अखबार के पेज 1 पर यह खबर चली थी कि मेरी टीम आपकी टीम कौन सही है इसका फैसला तो बीसीसीआई को ही शायद लेना पड़ेगा ।

एक खबर बीसीसीआई के द्वारा पता चला कि विवाद के कारण बीसीसीआई ने फिलहाल बिहार के क्रिकेट खिलाड़ियों का रजिस्टरेशन प्रक्रिया ओपेन नही किया है।अंत मे हम सब यही कह रहे है कि बीसीसीआई से सारण जिला क्रिकेट संघ के तत्कालीन सचिव के नाते मैने ही 4 जनवरी 18 को इन परशन बहस कर सुप्रीम कोर्ट से आदेश लिया था।

बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी 29 सितंबर 19 को बिहार क्रिकेट संघ के दायित्व को सँभाला था लेकिन उनके क्रिकेट प्रशासक के रूप मे कच्चे अनुभव ने बीसीए का संविधान का धज्जी उड़ा दिया। पिछले दो साल से बिहार क्रिकेट का ग्रांट बीसीसीआई ने रोक दिया है आप लचार है ला नही सकते है जो अापके साथ मिल कर बीसीसीआई से बिहार के खिलाड़ीयों के लिए बात कर सकते है वैसे लोग आपको पसंद नही है बिहार क्रिकेट तो खेलेगा लेकिन मुल भुत सुबीधा नही मिलेगा ।

दिल को थोड़ा सकुन मिला कि अपने बिहार के माटी का लाल ने सही निर्णय ले कर बिहार से कट के अलग बने राज्य झारखंड चला गया और उसके कड़ी मेहनत ने आज उसे टी 20 विश्व कप के लिए चुने गए भारतीय टीम मे शामिल कर लिया गया है । पुरे बिहार क्रिकेट के ओर से ईशान किशन को हार्दिक शुभकामनाएँ ।

Related Articles

error: Content is protected !!