Home Bihar बीसीए ने की गुप्त नाम से एक जारी सुचना, सैयद मुश्ताक कैंप वाले खिलाडी होंगे अंडर-25 कैंप में शामिल? देखे

बीसीए ने की गुप्त नाम से एक जारी सुचना, सैयद मुश्ताक कैंप वाले खिलाडी होंगे अंडर-25 कैंप में शामिल? देखे

by Khelbihar.com

पटना 23 अक्टूबर: बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा घोषित बिहार सैयद मुश्ताक अली टी-20 टीम को लेकर सोसल मीडिया से लेकर बीसीए की इंटरनल ग्रुप पर सवाल एवं जबाब बीते शुक्रवार को चलता रहा .कल दिन भर यही खबर बिहार क्रिकेट में चर्चा का बिषय बना रहा . अब एक बीसीए के ओर से एक गुप्त नाम से सूचना जरी किया गया है की जिनका चयन नही हुआ उसका अंडर-25 में हो सकता है .

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की वेबसाइट पर गुप्त नाम से सूचना जरी किया गया है की वैसे खिलाड़ी जो सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के कैंप में शामिल थे तथा जिनका सिलेक्शन फाइनल टीम में नहीं हुआ, उनमें से वे खिलाड़ी जो अंडर 25 खेलने की पात्रता रखते हैं, उनको सीनियर सिलेक्शन कमिटी के रिकमेंडेशन पर अंडर 25 के कैंप में शामिल किया जाएगा। उनका फाइनल सिलेक्शन अंडर 25 टीम में जूनियर सिलेक्शन कमिटी के निर्णय पर निर्भर करेगा।

इस खबर से तो यही लगता है की जो कल सवाल सैयद मुश्ताक अली टीम को लेकर सोसल मीडिया सहित बिहार क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह ने उठाये थे उसी का असर है की अब बीसीए वैसे खिलाडियों का चयन का मौका अंडर-25 टीम के लिए दे रहा है जो इस येज ग्रुप में आते है .

एक सवाल और यह उठता है क्या बिहार क्रिकेट संघ में सब ठीक नही है? क्योकि कल बिहार क्रिकेट संघ के सदस्य कोषाध्यक्ष ही जब चयनकर्ता द्वारा चुने गये टीम को लेकर सवाल उठा दिया और इस्तीफे की बात तक कह दी तो क्या समझा जाये बिहार क्रिकेट संघ में सब ठीक नही या पदाधिकारियों के बीच कुछ मेल नही है .

दुसरा सवाल हर बार जब भी बीसीए अपनी वेबसाइट पर कुछ भी सुचना जारी करती है तो जिसके द्वारा जारी सुचना है उसका नाम रहता है आज नाम को गुप्त क्यों रखा गया है? कही यह तो नही की इस बात को आगे आकार कोई बोलना नही चाहता है? सवाल तो कई है जबाब कुछ भी नही?

Related Articles

error: Content is protected !!