Home Bihar बीसीए में प्रतिभा की जगह पैसा और पैरवी का खेल अब और नहीं चलने वाला

बीसीए में प्रतिभा की जगह पैसा और पैरवी का खेल अब और नहीं चलने वाला

by Khelbihar.com
  • बीसीए में प्रतिभा की जगह पैसा और पैरवी का खेल अब और नहीं चलने वाला
  • सचिव और संयुक्त सचिव ने संयुक्त वयान जारी कर कहा निराशा के बादल छंटने ही वाले हैं !
  • खेल के आधार पर ही चुनें जाएंगे खिलाड़ी।

पटना 23 सितम्बर: बिहार क्रिकेट संघ पर लगातार यह आरोप लगते आया है की जब भी खिलाडियों का चयन किसी टीम में होता है या पुरुष टीम हो या महिला टीम पैसे ,पैरवी और पुत्र मोह में चयन किया जाता है .बीते कल भी जब बीसीए ने सैयद मुशताक अली टीम की घोषणा की तो येसे आरोपों से पूरा बिहार क्रिकेट जगत गर्म रहा.

बिहार के प्रतिभावान पुरूष एवं‌ महिला खिलाड़ियों को अपने चयन को लेकर हतोत्साहित होने की जरूरत नही है।जल्द ही बिहार के प्रतिभावान खिलाड़ियों को न्याय मिलेगा । यह बातें बिहार क्रिकेट संघ(सचिव गुट)के सचिव संजय कुमार ‘मंटू’ और संयुक्त सचिव कुमार अरविंद ने संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कही है।

पदाधिकारी द्वारा बिहार के प्रतिभावान खिला़ड़ियों को भरोसा दिलाया है कि वह दिन अब दूर नही जब लक्ष्मी पुत्रों की जगह बिहार के प्रतिभावान खिलाड़ियों का चयन निष्पक्ष ढंग से बिहार की टीम में होगा । खिलाड़ियों को भरोसा दिलाते हुए सचिव ने कहा है कि भगवान के घर देर है अंघेर नही ।

बिहार के प्रतिभावान खिलाड़ियों की जगह जिस तरह से पैरवी,पैसा और बीसीए से जुड़े लोगों के पुत्रों का चयन बिहार टीम में हो रहा है वह बिहार क्रिकेट के लिए शर्मनाक है ।सचिव ने बिहार क्रिकेट से जुड़े वैसे भ्रष्ट लोगों को आगाह किया है वे लोग जल्द से जल्द क्रिकेट से अपने आप को अलग कर लें वर्ना जेल की हवा खाने को भी तैयार रहें।

उन्होंने कहा कि फूट डालो राज करो का खेल अब और लंबा नहीं चलने वाला। बीसीए के संयुक्त सचिव कुमार अरविंद ने सचिव के कदम को सराहनीय बताते हुए वैसे चयनकर्ता को भी आगाह किया है जो पदाधिकारियों के कथित दवाब में आकर प्रतिभावान खिलाड़ियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे है ।

उन्होंने कहा है कि सभी के कार्यों का ईमानदारी विश्लेषण किया जायेगा और दोषी लोग किसी भी परिस्थिति में बिहार क्रिकेट में नही रह पायेंगें । संस्था बच्चो और क्रिकेट के बूते है किसी के पाॅकेट की जागीर नहीं है।

Related Articles

error: Content is protected !!