Home Bihar ईस्ट चंपारण जिला क्रिकेट संघ के चुनाव के लिए चुनाव पदाधिकारी ने जारी की रूप-रेखा,

ईस्ट चंपारण जिला क्रिकेट संघ के चुनाव के लिए चुनाव पदाधिकारी ने जारी की रूप-रेखा,

by Khelbihar.com

मोतिहारी 23 अक्टूबर: ज्ञात हो कि ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के वर्तमान कमिटी ने अपने कार्यकाल का 3 वर्ष पूरा हो लिया हैं तथा बीसीए के नियम के अनुसार अब नए कमिटी का चुनाव निर्धारित है।

ईसीडीसीए के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम ने पूर्व में ही उपरोक्त जानकारी देते हुए बताया था कि नए कमिटी के चुनाव के लिए “सीओएम” के द्वारा मोतिहारी बार काउंसिल के वरीय अधिवक्ता डॉ प्रणव प्रियदर्शी को चुनाव पदाधिकारी नियुक्त कर दिया गया हैं।

उपरोक्त विषय के संदर्भ में चुनाव पदाधिकारी श्री प्रणव प्रियदर्शी के द्वारा आज चुनाव से संबंधित गतिविधियों का निर्धारण कर रूपरेखा जारी कर दी गई हैं।जारी रूपरेखा के अनुसार क्रमशः 29 अक्टूबर 2021को अंतरिम वोटर लिस्ट का प्रकाशन,30 अक्टूबर 2021 को दावा/आपत्ति/निराकरण और 31 अक्टूबर 2021 को अंतिम वोटर लिस्ट का प्रकाशन किया जाएगा।नामांकन दाखिल करने की तिथि 01 नवंबर 2021,नामांकन जाँच की तिथि 02 नवंबर 2021 और नाम वापसी की तिथि 05 नवंबर 2021निर्धारित की गई हैं।

साथ ही चुनाव पदाधिकारी श्री प्रियदर्शी के द्वारा जानकारी दी गई कि चनाव कार्य 14 नवंबर 2021 को गाँधी संग्रहालय मोतिहारी में सुबह 10:30 से दोपहर 2:00 बजे तक सम्पादित किया जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!