Home Bihar रामधारी सिंह दिनकर अंडर-17 ट्राफी का आगाज,उद्घाटन मुकाबले में JUNIOR JAGUAR RED जीता

रामधारी सिंह दिनकर अंडर-17 ट्राफी का आगाज,उद्घाटन मुकाबले में JUNIOR JAGUAR RED जीता

by Khelbihar.com

पटना 25 अक्टूबर: राजधानी पटना से सटे पटना-बख्तियारपुर फोरलेन रोड, भिखुआ मोड़ पर स्थित एन आइ ओ सी क्रिकेट ग्राउण्ड में आज से बड़े स्तर पर रामधारी सिंह दिनकर ट्रॉफी U-17 क्रिकेट टुर्नामेंट का आगाज हुआ .उद्घाटन मुकाबले में जूनियर जगुआर रेड ने यंग सनराइज इलेवन को 9 रन से पराजित किया .

इससे पहले टॉस यंग सनराइज इलेवन ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया .पहले बल्लेबाजी करने उतरी जूनियर जैगुआर की टीम 23.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 91 रनों का स्कोर बनाया .जिसमे विवेक 15 रन और पवन ने 14 रनों की पारी खेली इसके अलावे कोई भी बल्लेबाज दहाई अंक तक स्कोर नही किया .गेंदबाजी करते हुए यंग सनराइज के मो रसीद ,अमन,प्रिंस,आर्यन को दो-दो विकेट मिला .

जबाब में बल्लेबाजी करने उतरी यंग सनराइज की टीम फैज़ल के तीन,मोहन ,नैतिक और विशाल के दो-दो विकेट झटकने के कारन सिर्फ 27.4 ओवर में 82 रन बनाकर ढेर हो गई .जिसमे टीम के लिए सबसे अधिक रन कप्तान अभिषेक ने 19 रन बनाया . इस तरह से उद्घाटन मुकाबले में ही जूनियर जैगुआर की टीम जीत दर्ज की .

इस मौके पर nioc के चेयरपर्सन रेखा गुप्ता ने टूर्नामेंट का उद्घाटन किया और खिलाडियों का हौसला अफजाई की तथा आज के मैच का मैन ऑफ़ द मैच भी फैज़ल को प्रदान की .

Related Articles

error: Content is protected !!