Home Bihar cricket association News, बिहार क्रिकेट एसोसिएशन से खिलाड़ियों का रजिस्ट्रेशन अब 25 जुलाई तक :-कुमार अरविंद

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन से खिलाड़ियों का रजिस्ट्रेशन अब 25 जुलाई तक :-कुमार अरविंद

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 05 जुलाई: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के संयुक्त सचिव सह कार्यकारी सचिव श्री कुमार अरविंद ने कहा है कि विभिन्न आयु वर्ग के खिलाड़ियों के रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 25 जुलाई, 2020 तक कर दी गई है।

उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों के पंजीकरण की तिथि को बढ़ाने का फैसला पिछले दिनों आरा (भोजपुर) में आयोजित बीसीए के जेनरल बॉडी मीटिंग (जीबीएम) में कई जिला के पदाधिकारियों के आग्रह पर लिये गए निर्णय के आलोक में लिया गया है।


श्री अरविंद ने बताया कि पंजीकरण के लिए पहले यह तिथि 5 जुलाई, 2020 तक निर्धारित थी, जिसे अब बढ़ा कर 25 जुलाई, 2020 कर दी गई है। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों के रजिस्ट्रेशन से संबंधित विस्तृत जानकारी बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सभी मान्यता प्राप्त जिला इकाईयों को उनके ईमेल के माध्यम से दी जा चुकी है।


बीसीए के प्रवक्ता सह अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार संजीव कुमार मिश्र द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि खिलाड़ियों के पंजीकरण से संबंधित दिशा-निर्देश बीसीए के अधिकृत बेवसाइट बिहारक्रिकेटएसोसिएशन डॉट कॉम  (www.biharcricketassociation.com)  पर उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि विभिन्न आयु वर्ग में पंजीकरण कराने वाले खिलाड़ी अपने-अपने जिला संघ के सम्मानित पदाधिकारियों से संपर्क कर सकते हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!