Home Bihar बेगूसराय प्रीमियर लीग में बिहट लायंस और बरौनी सुपर किंग्स की टीम विजयी।

बेगूसराय प्रीमियर लीग में बिहट लायंस और बरौनी सुपर किंग्स की टीम विजयी।

by Khelbihar.com

बेगूसराय 18 फरवरी: बेगूसराय प्रीमियर लीग का पहला मुकाबला बलिया ब्लास्टर्स बनाम बिहट लायंस के बीच खेला गया जहां बिहट लायंस की टीम ने बलिया ब्लास्टर्स को 5 विकेट से हराया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बलिया ब्लास्टर्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर के मैच में 7 विकेट खोकर 167 रन बनाई बलिया ब्लास्टर्स की और से हर्षित आनंद ने 75 रन और विकास धोनी ने 51 रन बनाए वही बिहट लायंस की और से गेंदबाजी करते हुए सोनू ने 3 विकेट और कमल ने 2 विकेट झटके।

जबाबी पारी में बल्लेबाजी करते हुए बिहट ने मुकाबले को 19.3 ओवर में 5 विकेट खोकर बना लिया बिहट लायंस की और से बल्लेबाजी करते हुए आकाश सिंह ने 77 और सूरज ने 46 रन बनाए बलिया ब्लास्टर्स की और से गेंदबाजी करते हुए ससचिन और गुलशन ने 1-1 विकेट झटके।

शानदार बल्लेबाजी करने के लिए आकाश को मैन ऑफ द मैच चुना गया मैन ऑफ द मैच का खिताब बेगूसराय क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राज नयन और ललन लालित्य के द्वारा आकाश को संयुक्त रूप से दिया गया।

दिन का दूसरा मुकाबला बरौनी सुपर किंग्स और सनराइजर्स बेगूसराय के बीच खेला गया जिसमें बरौनी सुपर किंग्स की टीम ने बिहट को 19 रनों से हराया।टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बरौनी की टीम भारत की शानदार 83 रनों की नाबाद पारी की बदौलत 20 ओवर में 6विकेट खोकर 167 रन बनाई सनराइजर्स बेगूसराय की और से सर्वाधिक विकेट गौरव और बंटी ने 1-1 विकेट झटके

जबाबी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स बेगूसराय की टीम 20 ओवर खेलते हुए 148 रन ही बना पाई सनराइजर्स की और से सर्वाधिक रन राज मलिक ने 40 और पंकज ने 39 रन बनाए बरौनी सुपर किंग्स की और से सर्वाधिक विकेट आदित्य और निधि ने 2-2 विकेट झटके। शानदार प्रदर्शन करने के लिये भारत को मैन ऑफ द मैच चुना गया मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राज नयन राजीव रंजन कक्कू और ललन लालित्य के द्वारा संयुक्त रूप से भारत को दिया गया।

इसके पूर्व मैच का उद्धघाटन पुलिस उपाधीक्षक निशित प्रिया और सेंत जोसेफ के निदेशक अभिषेक सिंह ने संयुक्त रूप से खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया । इस अवसर पर पुलिस उपाधीक्षक निशित प्रिया ने कहा खेल पूरी तरह अनुशासन का प्रतीक है खेल से खिलाड़ी अब अपना कैरियर बना सकते है यहां के खिलाड़ी भविष्य में आगे खेले यही कामना है मेरी।

वही संत जोसेफ के निदेशक अभिषेक सिंह ने कहा खेल से बच्चे का मानसिक तनाव दूर होता है मुझे खुशी हुई की आईपीएल के तर्ज पी यहां के आयोजक बीपीएल करवा रहे है मुझे खुशी हुई की यहां के आयोजक इस तरह का सोच रखते है इस अवसर पे पुलिस उपाधीक्षक का सम्मान राजीव रंजन कक्कू के द्वारा तथा अभिषेक सिंह का सम्मान खिलाड़ी प्रतिनिधि रणवीर कुमार ने प्रतीक चिन्ह तथा पुष्प गुच्छ देकर किया। मुख्य निर्णायक के रूप में दीपक और नीतीश थे वहीं उद्घोषक के रूप में शिवम कुमार थे।

Related Articles

error: Content is protected !!